B'day Special: इस वजह से कपिल से जूते खा चुके हैं डॉक्टर मशहूर गुलाटी
B'day Special: इस वजह से कपिल से जूते खा चुके हैं डॉक्टर मशहूर गुलाटी
Share:

टीवी पर अपनी कॉमेडी के जलवे दिखाने वाले सुनील ग्रोवर आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं. सुनील को लोग उनके नाम से कम और गुत्थी, डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के नाम से ज्यादा जानते हैं. सुनील का जन्म एक पंजाबी परिवार में हुआ था और उन्होंने अपने किरदार और अपनी कॉमेडी से सभी को अपना दीवाना बनाया. सुनील बचपन से एक्टिंग में करियर बनाना चाहते थे और उन्होंने बचपन से ही एक्टिंग में आने का था लिया था.

Video: कपिल और भारती के ऐसे थे संबंध, जानकर यकीन नहीं होगा आपको

सुनील के करियर की शुरुआत छोटे-मोठे रोल्स से हुई और उसके बाद उन्हें पहचान मिली कपिल शर्मा के शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' से. इस शो के बाद वह जमकर पॉपुलर हुए और उन्हें लोगों ने खूब पसंद किया. कपिल के शो में सुनील को लोग रिंकू भाभी से लेकर डॉक्टर मशहूर गुलाटी के नाम से जानते हैं. सुनील और कपिल की दोस्ती भी एक वक्त में काफी अच्छी होती थी लेकिन अब ऐसा नहीं है.

Video: कपिल शर्मा से शादी करने वाली हैं उनकी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड!!

कपिल और सुनील की लड़ाई के बारे में भी आप सभी ने सुना होगा. जब फ्लाइट में कपिल शर्मा ने सुनील से लड़ाई की और उसके बाद उन्होंने सुनील को अपना जूता फ़ेंककर मार दिया. खबरों की माने तो उस वक्त कपिल काफी नशे में थे और उन्होंने काफी ज्यादा ड्रिंक कर ली थी जिस वजह से उन्होंने ऐसा किया.

OMG!! लड़की संग किस करते हुए सामने आई कपिल की तस्वीर

उसके बाद कपिल और सुनील के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों अलग हो गए. इस घटना के बाद कपिल का करियर डूब गया लेकिन सुनील के करियर ने छलांग लगा दी और वह आगे बढ़ते गए. अब सुनील एक बहुत अच्छे कॉमेडियन हैं वहीं कपिल इन दिनों किसी शो में नजर नहीं आ रहे हैं. कपिल कुछ समय से कॉमेडी शो 'धन धना धन' में नजर आ रहे थे और अब जल्द ही वह फिल्म 'स्त्री' में नजर आने वाले हैं.

टीवी अपडेट्स

B'day Special: सरेआम इस एक्टर के बेटे संग लिपलॉक कर सुर्ख़ियों में आए थे मनीष पॉल

लोगों के घरों में पंखा साफ़ करने को मजबूर हुईं 'रिंकू भौजी'

इस बड़े शो में हुई कपिल शर्मा की 'पत्नी' की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -