कपिल को मिला बड़ा ऑफर, कर सकते हैं धमाकेदार वापसी
कपिल को मिला बड़ा ऑफर, कर सकते हैं धमाकेदार वापसी
Share:

कभी टीवी के मशहूर कॉमेडियन रहे कपिल शर्मा अब टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं उन्हें बहुत समय से टीवी के किसी भी शो में नहीं देखा जा रहा है. कपिल अब टीवी इंडस्ट्री छोड़ चुके हैं. कपिल को केवल अपने डॉगी के साथ वक्त बिताते हुए देखा जा रहा है वह अब पहले से काफी बदल चुके हैं और उनकी फिटनेस में भी काफी बदलाव आ चुका है. कपल के कमबैक की बात की जाए तो वह बहुत समय से चल रहीं है लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. कपिल की बायोपिक बॉलीवुड में बनाने की बातें भी काफी लम्बे समय से हो रहीं हैं लेकिन इसका कोई नतीजा सामने नहीं आया है.

B'day Special: इस वजह से कपिल से जूते खा चुके हैं डॉक्टर मशहूर गुलाटी

फिलहाल कपिल एक बार फिर से चर्चाओं में आ गए हैं और उनके चर्चाओं में आने की वजह उन्हें हॉलीवुड से ऑफर आना है. जी हाँ, हाल ही में कपिल को हॉलीवुड इंडस्ट्री से ऑफर आया है और यह बात उनके साथ काम कर चुके राजीव ढीगरा ने बताई है. उन्होंने कहा कि कपिल को हाल ही में एक हॉलीवुड के एक वेब सीरीज का ऑफर आया है जिसके पेपर्स साइन को लेकर अभी केवल बातें हुईं हैं. हॉलीवुड की बैड ममाज नाम की एक कम्पनी ने उन्हें हॉलीवुड की एक सीरीज के लिए चुना है.

इन बॉलीवुड सितारों के साथ इमरान के शपथग्रहण में शामिल होंगे नवजोत सिंह सिद्धू

उस सीरीज में एक हॉलीवुड एक्टर के साथ एक इंडियन एक्टर चाहिए और इंडियन एक्टर के लिए कपिल को चुना गया है. अब देखना यह है कि कपिल उस सीरीज के लिए हाँ कहते हैं या फिर नहीं..? फिलहाल कपिल ने सीरीज के पेपर्स साइन नहीं किए हैं लेकिन अगर वह उन्हें अच्छी लगेगी तो वह उसमे काम जरूर करेंगे.

टीवी अपडेट्स 

कपिल शर्मा की लेटेस्ट तस्वीर ने फैंस के उड़ाए होश

कपिल शर्मा की बायोपिक छोड़ इस फिल्म की तैयारी में जुटे विनोद तिवारी

इस बड़े शो में हुई कपिल शर्मा की 'पत्नी' की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -