कपिल शर्मा ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाक़ात, फोटो शेयर कर कही यह बात
कपिल शर्मा ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाक़ात, फोटो शेयर कर कही यह बात
Share:

बीते दिनों से कपिल इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं. ऐसे में बीते कल कपिल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले हैं. जी हाँ, बीते शनिवार को मुंबई में भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय का उद्घाटन किया गया और इस दौरान फिल्म जगत की दिग्गज हस्तियों ने पीएम से मुलाकात की. आप सभी को बता दें कि इस दौरान फिल्म जगत की दिग्गज हस्तियों ने पीएम से मुलाकात की. वहीं इन सभी में मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा भी शामिल थे. जी हाँ, कॉमेडी किंग ने पीएम मोदी के साथ अपनी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

इस फोटो को शेयर कर कपिल ने लिखा है, ''आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आपसे मिलकर अच्छा लगा और देश और फिल्म इंडस्ट्री की प्रगति को लेकर आपसे हमें अच्छे विचार जानने को मिले. मैं यही कहना चाहूंगा कि आपके पास भी बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर है.'' आप सभी को बता दें कि टीवी की दुनिया के फेमस सितारे कपिल शर्मा की तरफ से जारी इस तस्वीर में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' धारावाहिक के फेमस किरदार जेठालाल यानी दिलीप जोशी भी नजर आए जिन्हे देखने के बाद सभी खुश हो गए.

वहीं गीतकार प्रसून जोशी भी नजर आए. इसी के साथ डायरेक्टर एकता कपूर ने भी अपने पिता और गुजरे जमाने के मशहूर अभनेता जितेंद्र और पीएम मोदी की मुलाकात का फोटो भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा है, ''मेरे पिता माननीय प्रधानमंत्री जी के बड़े प्रशंसक हैं...और आज उन्होंने उनसे (पीएम) मुलाकात की.'' आप सभी को बता दें कि कपिल इन दिनों अपने शो को लेकर लगातार चर्चाओं में है.

पहली बार नकारात्मक भूमिका निभाने जा रही है यह एक्ट्रेस

कपिल शर्मा के पेट का मजाक उड़ाती नजर आईं सानिया मिर्जा, वीडियो हो रहा वायरल

इस दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कीर्ति!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -