पहली बार नकारात्मक भूमिका निभाने जा रही है यह एक्ट्रेस
पहली बार नकारात्मक भूमिका निभाने जा रही है यह एक्ट्रेस
Share:

कभी टीवी शो 'कलश' से लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री डॉली सोही जल्द ही टीवी पर एक बार फिर से नजर आने वाली है. हाल ही में में उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ''वह एक टीवी शो में पहली बार नकारात्मक भूमिका निभाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं.'' आप सभी को बता दें कि 'मेरी दुर्गा' में उनका किरदार ग्रे शेड वाला था, लेकिन आगामी शो 'खूब लड़ी मर्दानी झांसी की रानी' में पहली बार वह बेहद नकारात्मक किरदार में नजर आएंगी.

पहली बार वह नकारात्मक किरदार में नजर आने वाली है जो उनके लिए बहुत एक्साइटेड है. आपको बता दें कि हाल ही में इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं पहली बार नकारात्मक किरदार निभाने को लेकर उत्साहित होने के साथ ही नर्वस भी हूं. ज्यादातर मैंने सकारात्मक भूमिकाएं की है. लोगों ने मुझे 'कलश' में रानो और 'भाभी' में सरोज के किरदार में खूब पसंद किया."

आप सभी को बता दें कि इस शो में उनके साथ अनुष्का सेन और जेसन शाह भी हैं जो शानदार अंदाज में नजर आने के लिए तैयार हैं. इस शो को जल्द ही ऑन-एयर किया जाएगा. इस शो के लिए सभी स्टार-कास्ट एक्साइट्ड हैं और सभी इस शो के ऑन-एयर होने के लिए तैयार हैं. फिलहाल शो की शूटिंग चल रही है और शो के अब तक कई प्रोमो भी सामने आ चुके हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे.

पति ने बैडरूम में लगाए सीसीटीवी कैमरे और पत्नी से कहा- ''कपड़े उतारकर....'

हार्दिक पांड्या के साथ ही करण जौहर को भी कसूरवार मानते हैं श्रीसंत

केवल ब्रा और पेंटी पहनकर शाहरुख़ की बेटी ने दिया हॉट पोज, इंटरनेट पर मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -