कपिल शर्मा के पेट का मजाक उड़ाती नजर आईं सानिया मिर्जा, वीडियो हो रहा वायरल
कपिल शर्मा के पेट का मजाक उड़ाती नजर आईं सानिया मिर्जा, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

इन दिनों टीवी पर कपिल का जादू चल रहा है और कपिल अपने शो से लगातार सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. ऐसे में कपिल के शो में अब तक रणवीर सिंह-सारा अली खान, सलमान खान-अरबाज़ खान और विकी कौशल-यामी गौतम जैसे सितारे नज़र आ चुके हैं और अब जल्द ही कपिल के शो में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा आने वाली हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है और यह शो के सेट का है. इस वीडियो में सानिया कपिल को रिकॉर्ड करतीं नज़र आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla Telly (@pinkvillatelly) on

आप देख सकते हैं सानिया इस दौरान कपिल पर जोक करती हुई भी नज़र आईं है और सानिया वीडियो बनाते हुए कहती हैं कि 'गंभीर होते हुए कपिल शर्मा ऐसे नज़र आते हैं लेकिन जब कपिल सीरियस एक्सप्रेशन देते हैं तो सानिया पूछती हैं कि आपने पेट अंदर किया हुआ है क्या? सानिया के इस बयान के बाद दोनों खिलखिला कर हंस देते हैं.' आप सभी को बता दें कि कपिल बीते दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में रहे थे और अब अपने शो को लेकर वह सुर्ख़ियों में हैं. कपिल शर्मा के इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और उनके इस शो में कई पुराने साथियों की भी वापसी हुई है.

आप सभी देख रहे होंगे कपिल के शो में चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती जैसे सितारे मौजूद हैं और इनके अलावा नए कलाकार कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी शो का हिस्सा बने हैं जिन्हे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. अब शो के आने वाले एपिसोड्स में इमरान हाशमी, सनी लियोन और अमृता राव जैसे सितारे नज़र आने वाले हैं जो सभी अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करने के लिए शो में आने वाले हैं.

केवल ब्रा और पेंटी पहनकर शाहरुख़ की बेटी ने दिया हॉट पोज, इंटरनेट पर मची सनसनी

इश्कबाज़ में एंट्री से पहले नीति टेलर ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

कभी संस्कारी नजर आने वाली गोपी बहु अब हो गई है इतनी हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -