पहले से कहीं ज्यादा सेक्सी और बिंदास हो गई है यह एक्ट्रेस
पहले से कहीं ज्यादा सेक्सी और बिंदास हो गई है यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो इन दिनों अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. ऐसे में कांची सिंह की बात करें तो वह टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी हैं और अपने हुस्न के लिए जानी जाती है. जी हाँ, वह आज अपने अभिनय और खूबसूरती के दम पर लाखो दर्शको के दिलो में बस चुकी है. आप सभी को बता दें कि कांची का जन्म 27 मार्च,1996 को इंदौर में हुआ था और इस समय उनकी उम्र 22 वर्ष हो चुकी है और उनकी खूबसूरती भी बढ़ गयी है वह अब बहुत सेक्सी और हॉट नजर आती हैं.

कांची ने अपने टीवी करियर की शुरुआत कुटुंब शो में एक बाल-कलाकार के रूप में की थी और उसके बाद ससुराल सिमर का शो में चेरी सूर्येन्द्र भारद्वाज के किरदार में नज़र आयी जिन्हे सभी ने पसंद किया. वहीं टीवी पर असल पहचान इनको 2014 में ज़ी टीवी के शो 'और प्यार हो गया' से मिली थी जिसमे इन्होने अवनि का किरदार निभाया था. इस शो से उन्हें खूब सुर्खियां मिली और आज भी इन्हे इसी शो के अवनि नाम से जाना जाता है.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में कांची ने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ फोटोज शेयर किए हैं और उन्होंने कैप्शन दिया है उनकी लंबाई 0.5 बढ़ गयी है पहले ये 5 फिट की थी और अब 5 फिट 5 इंच की है. आप सभी देख सकते हैं लंबाई बढ़ाने के बाद ये पहले से ज़्यादा खूबसूरत दिखने लगी है, और इनके फैंस ने भी इनकी काफी तारीफ की. कैंची टीवी एक्टर रोहन महरा को डेट कर रहीं हैं.

सामने आया इस टीवी एक्ट्रेस का वेडिंग कार्ड, देखकर आपको लगेगा बड़ा झटका

हनीमून मनाकर वापस लौटी नायरा की सास, सेट से सामने आई तस्वीरें

श्रीसंत के लगाए आरोपों पर भड़की सुरभि राणा, कहा- 'मैं तो बोलूंगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -