हनीमून मनाकर वापस लौटी नायरा की सास, सेट से सामने आई तस्वीरें
हनीमून मनाकर वापस लौटी नायरा की सास, सेट से सामने आई तस्वीरें
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस पारुल चौहान लगातार चर्चाओं में हैं. उन्होंने बीते दिनों ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी की है और शादी के बाद हनीमून मनाकर वह वापस लौट आईं हैं. जी हाँ, उन्होंने वापस आकर अपने टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है. आप सभी को बता दें कि पारुल पिछले कुछ दिनों से शो में नजर नहीं आ रही थीं लेकिन न्यू ईयर सेलिब्रेशन के बाद पारुल फिर से शो के सेट पर वापस आ गई हैं.

हाल ही में उन्होंने शो की शूटिंग शुरू कर दी है और इस शो में पारुल सुवर्णा गोयंका के पॉपुलर किरदार में दिखाई देती हैं. आप सभी को बता दें कि पारुल सेट पर शूटिंग के लिए पहुंच चुकी हैं और बीते शुक्रवार से ही वह शो की शूटिंग पर आईं जहाँ की तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं. खबरों के अनुसार पारुल ने शो के सेट पर पहुंचते ही अपने को-एक्टर्स के साथ जमकर मस्ती भी करनी शुरू कर दी और रियल लाइफ में शो में उनकी देवरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा एस रायजादा के साथ पारुल की काफी अच्छी बॉन्डिंग है.

आप सभी को बता दें कि दोनों शूटिंग के बाद भी अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करती नजर आती रही हैं. वहीं शो में अब नायरा और कीर्ति के बेबी शावर के सीक्वेंस के दौरान पारुल की दोबारा एंट्री दिखाई जाएगी और इस शो के सेट से पारुल, शिवांगी जोशी, शिल्पा एस रायजादा और मोहिना कुमारी की कई तस्वीरें सामने आई हैं जो शानदार है.

श्रीसंत के लगाए आरोपों पर भड़की सुरभि राणा, कहा- 'मैं तो बोलूंगी...'

'कसौटी..' के अनुराग ने करणवीर को कहा सर, पत्नी ने दे दिया मजेदार जवाब

Video : रोहित शेट्टी की तस्वीर देखते ही भड़के श्रीसंत, कहा- 'तुम्हारे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -