श्रीसंत के लगाए आरोपों पर भड़की सुरभि राणा, कहा- 'मैं तो बोलूंगी...'
श्रीसंत के लगाए आरोपों पर भड़की सुरभि राणा, कहा- 'मैं तो बोलूंगी...'
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि रियलिटी शो बिग बॉस 12 अब खत्म हो चुका है. ऐसे में बिग बॉस 12 के खत्म होने के बाद भी उसे लेकर चर्चाएं बनी हुईं हैं. ऐसे में सभी कंटेस्टेंट कहीं ना कहीं मीडिया से जुड़े हुए हैं. जी हाँ, बीते दिनों ही श्रीसंत ने अपने एक बयान में बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सुरभि राणा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे जो सुरभि से बिलकुल भी बर्दास्त नहीं हुए हैं और अब सु​रभि राणा ने भी श्रीसंत के आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

जी हाँ, हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में सुरभि ने कहा कि, ''मुझे लगता है कि श्रीसंत अभी तक बिग बॉस में ही है.लेकिन मैं बिग बॉस से बाहर आ चुकी हॅू और उनका काफी सम्मान करती हॅू. बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट ने कुछ ना कुछ ऐसा किया है जिसे बाहर नहीं दिखाया गया. श्रीसंत ने मुझे काफी दुख दिया है. मेरी भी फैमिली है. अगर कोई पर्सन आपके कैरेक्टर पर सवाल उठाता है तो मैं तो बोलूंगी.''

इसी के साथ आगे सुरभि ने आगे कहा कि, ''मैं यह नहीं कह रही कि हर जगह मैं ही सही हॅू लेकिन कई चीजे ऐसी थी जिसे बाद में मैंने सुधारने की कोशिश की. उन्हें ये बताने की जरूरत नहीं है कि एक औरत को ​कैसा व्यवहार करना चाहिए. ये बात मुझे बहुत अच्छे से पता है.वहीं मैं श्रीसंत के लिए कहना चाहूंगी कि पहले वो अपने आप को देखें और जीवन में आगे बढ़े.'' आप सभी को यह भी बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले ही श्रीसंत ने अपने एक इंटरव्यू मे सुरभि पर निशाना साधा था और अब सुरभि ने पलटवार किया है.

'कसौटी..' के अनुराग ने करणवीर को कहा सर, पत्नी ने दे दिया मजेदार जवाब

Video : रोहित शेट्टी की तस्वीर देखते ही भड़के श्रीसंत, कहा- 'तुम्हारे...'

डांस प्लस में इस लड़की ने किया ऐसा डांस कि ऑफर हो गई फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -