सामने आया इस टीवी एक्ट्रेस का वेडिंग कार्ड, देखकर आपको लगेगा बड़ा झटका
सामने आया इस टीवी एक्ट्रेस का वेडिंग कार्ड, देखकर आपको लगेगा बड़ा झटका
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शीना बजाज इसी महीने 22 तारीख को रोहित पुरोहित के साथ शादी के बंधन में बांधने जा रहीं हैं. जी हाँ, दोनों इस साल 22 जनवरी को शादी करने जा रहे हैं और दोनों अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं. हाल ही में दोनों अपने परिवारों के साथ जोर-शोर से शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं और दोनों की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है. जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर इन दोनों ऐक्टर्स की शादी का कार्ड सामने आया है जो शानदार दिखाई दे रहा है.

इसमें दोनों को कैरिकेचर के फॉर्म में दिखाया गया और कार्ड को देखकर आप निश्चित तौर पर कह सकते हैं कि यह बेहद क्यूट नजर आ रहा है. वहीं आप सभी कार्ड पर शादी की तारीख और होने वाले दूल्हा-दुल्हन का नाम भी देख सकते हैं जो साफ़ नजर आ रहा है. इस कार्ड को शीना ने शेयर कर लिखा है Need ur blessings Adorable card by @ameerzahirali And the rose cookies and hampers made by @fresh_baskets इसमें वाकई में दोनों बहुत ख़ास दिखाई दे रहे हैं. बीते दिनों ही शादी के बारे में बात करते हुए शीना ने कहा, 'हमारी शादी 22 जनवरी को है और मेंहदी, हल्दी, संगीत और सगाई जैसे प्री-वेडिंग जैसे फंक्शन एक दिन पहले आयोजित किए जाएंगे. ये सभी फंक्शन जयपुर में होंगे.'

आप सभी को बता दें कि रोहित टीवी शो अर्जुन के सेट पर शीना से मिले थे और उसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और फिर दोनों ने शादी का फैसला लिया. आप सभी ने शीना को बेस्ट ऑफ लक निकी, थपकी प्यार की और तुझसे है राब्ता जैसे शोज में देखा ही होगा.

श्रीसंत के लगाए आरोपों पर भड़की सुरभि राणा, कहा- 'मैं तो बोलूंगी...'

'कसौटी..' के अनुराग ने करणवीर को कहा सर, पत्नी ने दे दिया मजेदार जवाब

Video : रोहित शेट्टी की तस्वीर देखते ही भड़के श्रीसंत, कहा- 'तुम्हारे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -