कॉमेडियन वीर दास के सपोर्ट में आईं काम्या पंजाबी
कॉमेडियन वीर दास के सपोर्ट में आईं काम्या पंजाबी
Share:

भारत में 'औरतों की दिन में पूजा और रात में शोषण' वाले बयान के बाद से कॉमेडियन वीर दास लगातार चर्चाओं में हैं। अब उन पर देशद्रोह के आरोप लग रहे हैं। इस समय देश में वीर के खिलाफ कई लोग गुस्से से भरे हुए हैं और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है। अब इन सभी के बीच अभिनेत्री काम्या पंजाबी वीर दास के सपोर्ट में उतर आईं हैं। जी दरअसल हाल ही में काम्या पंजाबी ने वीर दास के बयान का समर्थन किया है और कहा है कि, 'मैं इस बात से सहमत हूं कि भारत के दो साइड हैं। एक साइड ऐसा है जिसपर हमें इतना गर्व होता है कि उसके लिए हम मर-मिटने के लिए तैयार हैं और एक ऐसा भी साइड है जिसके लिए हम उम्मीद करते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं कि वो साइड चेंज हो जाए। इसलिए हां, इसमें गलत क्या है?'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप सभी को बता दें कि वीर दास के एक यूट्यूब वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो में वीर दास, वॉश‍िंगटन डीसी के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में परफॉर्मेंस दे रहे थे। उस 6 मिनट के वीडियो का टाइटल था 'I come from two Indias' यानि 'मैं दो भारत से आता हूं।' उनके उस वीडियो का एक पार्ट काफी वायरल हो रहा है जिसमें वीर कहते नजर आ रहे हैं, 'मैं भारत का हूं, जहां हम दिन में महिलाओं की पूजा करते हैं और रात में उनसे शोषण होता है।' हालाँकि विवाद बढ़ता देख अब कमीडियन ने ट्विटर पर एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर कर सफाई भी दी है।

उन्होंने अपने नोट में लिखा है, 'वह वीडियो दो बहुत ही अलग भारत के द्वंद्व के बारे में एक व्यंग्य है। जैसे किसी भी देश के भीतर उजाला और अंध‍ियारा, अच्छाई और बुराई होती है। इनमें से कोई भी बात किसी रहस्य की तरह नहीं है। यह वीडियो हम सभी से अपील करता है कि हम यह कभी न भूलें कि हम महान हैं। जो हमें महान बनाता है उस पर ध्यान केंद्रित करना कभी बंद न करें।'

दो लाख की पूंछ बनवाकर प्रोफेशनल मरमेड बनी ये लड़की

हर रात सोने से पहले अभिषेक बच्चन मांगते है ऐश्वर्या राय से माफ़ी! एक्टर ने बताई ये बड़ी वजह

'चुनाव बाद ये लोग फिर बिल ले आएँगे, सतर्क रहें..', पीएम मोदी के ऐलान पर अखिलेश को भरोसा नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -