हर रात सोने से पहले अभिषेक बच्चन मांगते है ऐश्वर्या राय से माफ़ी! एक्टर ने बताई ये बड़ी वजह

मनोरंजन जगत की सबसे पसंदीदा जोड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन एवं अभिषेक बच्चन की केमिस्ट्री हर किसी को पसंद आती है, दोनों के मध्य वर्षों से बेहतरीन बॉन्डिंग देखी जाती रही है। मगर हस्बैंड-वाईफ के बीच का एक सीक्रेट अभिषेक बच्चन ने स्वयं ही एक इंटरव्यू में खोलकर सबको हैरान कर दिया था। क्योंकि अभिषेक ने बताया कि वह रोजाना सोने से पहले अपनी वाईफ से माफी मांगते थे।  

दरअसल कुछ वर्ष पूर्व पावर कपल ऐश्वर्या राय बच्चन एवं अभिषेक बच्चन एक इंटरव्यू में साथ में शामिल हुए थे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस इंटरव्यू में ही अभिषेक बच्चन ने अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर ये मजेदार रहस्य खोला था। इस चर्चा में कपल ने इस बात को कबूल किया था कि आम जोड़ों की भांति उनके बीच भी कई बार बहस हो जाती थीं। ऐश्वर्या ने भी इस बात पर हां बोला कि उनका और अभिषेक का किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा हो ही जाता था। उन्होंने कहा कि ये लड़ाई नहीं असहमति थी। क्योंकि यदि नोकझोंक ना होती तो जिंदगी बोर हो जाती। 

वही इस चर्चा में अभिषेक ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को सही चलाने का एक जबरदस्त रहस्य खोल दिया। उन्होंने बताया कि हमने मिलकर तय किया था कि झगड़ा करके नहीं सोएंगे। इसलिए वह हर रात सोने से पहले दिन की प्रत्येक गलती के लिए माफी मांग लेते थे। उन्होंने इस बात पर कॉमेडी का तड़का लगाते हुए बोला, 'महिलाएं वैसे भी अपनी गलती नहीं मानती हैं इसलिए अधिकतर झगड़ों में वे ही माफी मांग लेते थे।'

अपनी आवाज और हाइट को लेकर हमेशा इनसिक्योर रहती थी रानी मुखर्जी, इस मशहूर एक्टर ने बदल दिया नजरिया

फोटोज शेयर कर जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा कैप्शन की हर कोई हुआ सोचने पर मजबूर

इस दिन रिलीज होगी अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -