दो लाख की पूंछ बनवाकर प्रोफेशनल मरमेड बनी ये लड़की
दो लाख की पूंछ बनवाकर प्रोफेशनल मरमेड बनी ये लड़की
Share:

आप सभी ने अब तक जलपरियों की कहानी और फ़िल्में देखी-सुनी या पढ़ी होंगी। वैसे हम सभी यह जानते हैं कि जलपरियां असलियत में तो होती नहीं है हाँ लेकिन इनसे जुडी खबरें जरूर आती रहती हैं। अब इन सभी के बीच आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिस पर आपको शायद ही यकीन होगा। जी दरअसल, एक महिला हैं जिन्होंने बचपन में जलपरियों की काफी कहानियां सुनी हैं और वह जलपरियों से इतनी अधिक आकर्षित हो गई हैं कि अब वो प्रोफेशनल जलपरी (Professional Mermaid) बन गई है।

जी हाँ, अब इस समय उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। वैसे इस महिला का नाम फेलिसिया है और इस महिला ने आठ साल पहले प्रोफेशनल मरमेड की जॉब ली थी। फेलिसिया अपने काम को खूबसूरत और अच्छे तरीके से बनाने के लिए स्कूबा डाइविंग का सर्टिफिकेट भी ले चुकीं हैं। उन्होंने अपने लिए एक पूंछ भी खरीदी है और अब वो अमेरिका के कई जगह पर परफॉर्म करती हैं। एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में फेलिसिया ने कहा कि- 'जब मुझे अपने इस प्रोफेशन के बारे में पता चला तो मैंने सोच लिया था कि इसमें मैं एक्सपर्ट बनूंगी। जिसके बाद मैंने स्कूबा डाइविंग सीखी, फिर इसके बाद अपने लिए एक परफेक्ट पूछ ढूंढ़ना शुरू कर दिया था, जिसके लिए मैंने काफी स्ट्रगल किया।'

आगे उन्होंने यह भी बताया कि, 'मैंने पानी में सांस रोकने की ट्रेनिंग भी ली थी। मैं जलपरी बनकर काफी एन्जॉय करती हूं। लेकिन मैं आपको बता दूं कि मैं पूंछ से काफी परेशान हूं। मैंने अपने काम क ओर भी बेहतर करने के लिए सिलिकॉन की पूंछ बनवाई थी। इसकी कीमत लगभग दो लाख पड़ी थी।' वैसे फेलिसिया जिस जॉब को करती है वह केवल दिखने में आसान है लेकिन असल में बहुत मुश्किल है।

अपने जीवन का 1 साल महिलाओं को देखने में बिता देते हैं पुरुष, जानिए रोचक बातें

भारत के इन मंदिरों में नहीं जा सकती महिलाएं

ये हैं दुनिया की सबसे खतरनाक खाने की चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -