'चुनाव बाद ये लोग फिर बिल ले आएँगे, सतर्क रहें..', पीएम मोदी के ऐलान पर अखिलेश को भरोसा नहीं

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार की तरफ से कृषि कानूनों की वापसी को किसानों की जीत करार दिया है. अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ से माफी मांगे जाने को लेकर भी तंज कसते हुए कहा कि जनता माफ नहीं करेगी. जनता चुनाव में साफ करेगी.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार के इस फैसले को चुनाव के मद्देनज़र लिया गया फैसला बताया और कहा कि जिस प्रकार से जनता सड़कों पर आ गई, हो सकता है उसके कारण घबराकर सरकार को ये फैसला वापस लेना पड़ा हो. अखिलेश ने ये भी सवाल उठाया कि चुनाव के बाद भविष्य में इस प्रकार के कानून नहीं लाए जाएंगे, इसका आश्वासन कौन देगा. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने किसानों को बधाई दी, लेकिन ये भी कहा कि जनता को अलर्ट रहना होगा. बिना इनको हटाए किसानों के पक्ष में फैसले नहीं होंगे इनका दिल साफ नहीं है. चुनाव बाद ये वापस बिल ले आएंगे. 

अखिलेश यादव ने भाजपा पर वोट के लिए सबकुछ करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार की नजर किसानों के हित पर नहीं, वोट पर है. अखिलेश ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा और सवालिया लहजे में कहा कि इस आंदोलन के दौरान जिन किसानों की मौत हुई है, क्या भाजपा उनकी जान वापस ला सकती है. क्या किसानों पर जुल्म के लिए ये सरकार माफी मांगेगी?

सिंधिया के बेटे महाआर्यमन ने पहना सियासी कुर्ता, तलवार से काटा केक, वीडियो वायरल

पीएम मोदी ने एक तीर से साधे 2 निशाने, यूपी-पंजाब में मिल सकता है बड़ा फायदा

कृषि कानून रद्द हुए, अब धारा 370 बहाल कराने और CAA रद्द कराने की बारी ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -