पति से तेल मालिश करवा रही है यह अभिनेत्री, देखें वीडियो

क्वारनटीन पीरियड में तमाम सेलेब्स घर पर रहने को मजबूर हैं. टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को भी शूटिंग ना होने पर घर पर परिवार संग समय बिताने का मौका मिल रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें. इस साल फरवरी में उनकी दूसरी शादी हुई है. काम्या ने इंस्टा पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके पति एक्ट्रेस के सिर में तेल लगा रहे हैं. वहीं उन्हें हेड मसाज दे रहे हैं. ये फोटो साझा करते हुए काम्या ने कैप्शन में लिखा- तेलमालिश. इसके साथ ही क्वारनटीन में पति से अपनी सेवा करवाती हुई काम्या पंजाबी की ये तस्वीर फैंस के बीच खूब वायरल हो रही है. 

इसके साथ ही काम्या पंजाबी से पहले दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने पति से हेड मसाज कराते हुए तस्वीर साझा की थी. इसके साथ एक्ट्रेस ने मजेदार कैप्शन भी लिखा था- पति को इस्तेमाल करो ना. इसके साथ ही काम्या पंजाबी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे सीरियल शक्ति में प्रीतो का रोल कर रही हैं. वहीं काम्या की निजी जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव आए हैं. काम्या पंजाबी की शलभ दांग से दूसरी शादी है. इससे पहले साल 2003 में काम्या पंजाबी ने बंटी नेगी से शादी की थी. 

इसके साथ ही बंटी और काम्या पंजाबी की एक बेटी भी है. वहीं साल 2013 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया. वहीं काम्या ने करण पटेल को भी डेट किया है. परन्तु वो रिश्ता भी मुकाम तक नहीं पहुंच सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद काम्या का नाम बिग बॉस विनर मनवीर गुर्जर से जुड़ा. परन्तु  दोनों ने इस रिश्ते को हमेशा दोस्ती का नाम दिया. इसके साथ ही तमाम उतार चढ़ाव देखने के बाद काम्या पंजाबी अब पति शलभ दांग संग हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

टीवी पर होगी कॉमिक शो देख भाई देख की वापसी

पॉपुलर Scooty Pep+ अपडेट्स के साथ तीन नए वैरिएंट में लांच , मिलेंगे कई नए फीचर्स

कभी टेलीफोन बूथ पर काम करते थे कपिल शर्मा, ऐसे बने कॉमेडी के बेताज बादशाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -