टीवी पर होगी कॉमिक शो देख भाई देख की वापसी

कोरोना लॉकडाउन की वजह से दूरदर्शन पर 90s के हिट और आइकॉनिक शोज की वापसी हो रही है. इसके साथ ही महाभारत, रामायण के बाद अब कॉमेडी शो देख भाई देख का भी रिपीट टेलीकास्ट करने की घोषणा की गई है. वहीं  दूरदर्शन नेशनल ने ट्वीट कर फैंस को ये तोहफा दिया है. इसके साथ ही आइकॉनिक कॉमिक शो देख भाई देख में दिवान फैमिली की तीन पीढ़ियों के बीच खूबसूरत बॉन्डिंग दिखाई गई थी. वहीं इस शो का रिपीट टेलीकास्ट शाम 6 बजे दूरदर्शन पर होगा. 

ये जानकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. वे इस हिट शो के कमबैक से काफी खुश हैं. हालांकि दूरदर्शन ने ये ट्वीट 1 अप्रैल को किया था इसलिए कुछ यूजर्स को ऐसा भी लगा कि कहीं उन्हें बेवकूफ तो नहीं बनाया जा रहा है. शो देख भाई देख में शेखर सुमन, नवीन Nischol, फरीदा जलाल, भावना बावसवर, देवेन भोजानी, सुषमा सेठ, विशाल सिंग, नताशा सिंह ने अहम रोल निभाया था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये शो 6 मई 1993 को डीडी मेट्रो पर ऑनएयर हुआ था. इसके 65 एपिसोड थे. देख भाई देख टीवी ऑडियंस के बीच जबरदस्त हिट हुआ था. इसके साथ ही दूरदर्शन के अलावा बाकी चैनलों पर भी पुराने शोज को री-टेलीकास्ट किया जा रहा है. वहीं मेकर्स अपने सक्सेसफुल शोज को लॉकडाउन के बीच फिर से भुनाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं कुछ चैनल्स पर वेब सीरीज भी टेलीकास्ट की जा रही हैं.

पॉपुलर Scooty Pep+ अपडेट्स के साथ तीन नए वैरिएंट में लांच , मिलेंगे कई नए फीचर्स

कभी टेलीफोन बूथ पर काम करते थे कपिल शर्मा, ऐसे बने कॉमेडी के बेताज बादशाह

दुर्गा अष्टमी पर कपिल ने की बेटी की पूजा, तस्वीरें देख खुश हुए फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -