कभी टेलीफोन बूथ पर काम करते थे कपिल शर्मा, ऐसे बने कॉमेडी के बेताज बादशाह
कभी टेलीफोन बूथ पर काम करते थे कपिल शर्मा, ऐसे बने कॉमेडी के बेताज बादशाह
Share:

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा का आज जन्मदिन है. आज कपिल शर्मा अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि आज के समय में कपिल शर्मा के करोड़ों फैन्स हैं और लोग उन्हें हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फॉलो करते हैं. अब तक कपिल को लाखों फैंस की तरफ से जन्मदिन की बधाई मिल चुकी है और अब तक कपिल दो बॉलीवुड फिल्मों में भी लीड एक्टर की भूमिका में नजर आ चुके हैं. वैसे कपिल का जीवन संघर्षों से भरा रहा. आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा पंजाब के अमृतसर से हैं और वह तीन बहन-भाई हैं. वहीँ कपिल शर्मा ने अपनी पढ़ाई भी पंजाब से ही की है. वह सिंगर बनना चाहते थे लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

कपिल ने अपने कॉलेज के दिनों में खूब गाने गाये हैं. वहीँ एक बार इंटरव्यू में कपिल ने बताया था कि, 'जब उन्होंने गाना सीखा तो उन्हें लगा कि यहां बहुत संघर्ष है. फिर वह किसी और चीज में लग गए, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि किस्मत उन्हें कुछ और ही बनाना चाहती है.' आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा ने परिवार के खराब आर्थिक स्थिति से निपटने के लिए टेलीफोन बूथ में भी काम किया था. उसके बाद साल 2006 में सब कुछ बदल गया. इसी साल कपिल ने कॉमेडी शो 'हंस दे हंसा दे' में हिस्सा लिया और अपने पहले शो के बाद भी कपिल का संघर्ष जारी रहा.

उसके बाद साल 2007 में उन्हें 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के लिए चुन लिया गया और यहां कपिल को पहली बार रिजेक्ट कर दिया गया था लेकिन फिर उन्होंने दोबारा ऑडिशन दिया था और उन्हें शो में एंट्री मिली थी. उसके बाद कपिल का सिक्का चल निकला और वह फेमस हो गए. वह साल 2010-13 के बीच कपिल शर्मा कॉमेडी सर्कस नाम के शो में नजर आए. उसके बादल साल 2013 में उन्होंने अपना कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो शुरू किया जो सुपरहिट हो गया. अब आज कपिल लाखों नहीं करोड़ों दिलों की धड़कन हैं.

कपिल शर्मा के शो में हो सकती है मशहूर गुलाटी की वापसी

नवरात्र में अष्टमी के दिन कपिल शर्मा करेंगे बेटी की पूजा

जानवरो से कोरोना फैलने वाली अफवाह पर बोले कपिल शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -