पॉपुलर Scooty Pep+ अपडेट्स के साथ तीन नए वैरिएंट में लांच , मिलेंगे कई नए फीचर्स
पॉपुलर Scooty Pep+ अपडेट्स के साथ तीन नए वैरिएंट में लांच , मिलेंगे कई नए फीचर्स
Share:

भारत की पॉपुलर टू व्हीलर निर्माता कंपनी TVS ने लड़कियों और महिलाओ के लिए पॉपुलर स्कूटी पेप प्लस का अपडेट बीएस6 इंजन में लांच कर दिया है कंपनी ने इसे बीएस4 से बीएस6 में अपडेट करने के अलावा और भी कई बड़े बदलाव किये है इसके अलावा अपडेटेड स्कूटर दो नए कलर- कोरल मैट और ऐक्वा मैट में आया है। बीएस6 स्कूटी पेप प्लस कुल 7 कलर में उपलब्ध है, जिनमें इन दोनों नए कलर के अलावा रिवाइविंग रेड, ग्लिटरी गोल्ड, फ्रॉस्टेड ब्लैक, नीरो ब्लू और प्रिसेंस पिंक शामिल हैं।BS6 TVS Scooty Pep Plus तीन वेरियंट- स्टैंडर्ड, बैबलिशियस और मैट एडिशन में उपलब्ध है।

TVS स्कूटी पेप प्लस भारत में एक समय में बिक्री में कई रिकार्ड्स तोड़ चुकी है इसके बीएस6 अपडेट्स इंजन की बात करे तो इसमें में 87.8cc सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 6,500 rpm पर 5 bhp का पावर और 4,000 rpm पर 5.8Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन CVT गियरबॉक्स से लैस है। इसका इंजन इकोथ्रस्ट टेक्नॉलजी से लैस है, जिसे लेकर कंपनी का कहना है कि यह बेहतर पिकअप और ज्यादा माइलेज देता है।

इसे और बेहतर बनाने के लिए इंजन के साथ ही कई अन्य आकर्षक फीचर्स भी दिए गए है टीवीएस के इस स्कूटर में मोबाइल चार्ज करने के लिए 12V सॉकिट और साइड स्टैंड अलार्म जैसे फीचर दिए गए हैं। स्कूटर का वीलबेस 1,230 mm है। इसके दोनों तरफ 110 mm ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। यह स्कूटर महिलाओं को ध्यान में रखकर बाजार में उतारा गया है, जिसकी वजह से इसका वजन काफी कम है। स्कूटी पेप प्लस का वजन मात्र 95 किलोग्राम है। सब मिलकर अब अगर कीमत की बात करे तो स्टैंडर्ड वेरियंट की कीमत 51,754 रुपये, जबकि दोनों अन्य वेरियंट की 52,954 रुपये है। बीएस4 वर्जन के मुकाबले स्टैंडर्ड वेरियंट का दाम 6,700 रुपये और दोनों अन्य वेरियंट का 6,400 रुपये बढ़ गया है।

पेट्रोल पम्पो में दुनिया के सबसे साफ़ ईधन BS6 की बिक्री शुरू, ये होंगे लाभ

हौंडा जैज़ नए अपडेटेड मॉडल का टीज़र हुआ आउट, मिलेंगे ज्यादा आकर्षक फीचर्स

लॉकडाउन : कोरोना ने इस व्यापार को किया पूरी तरह फेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -