Naagin 4 : शो छोड़ते ही जैस्मिन भसीन ने खोले कुछ राज़
Naagin 4 : शो छोड़ते ही जैस्मिन भसीन ने खोले कुछ राज़
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को तो आप जानते ही है |  जैस्मिन भसीन ने अपने अभिनय से फैंस के दिलो में अपनी अहम् जगह बना ली है | जैस्मिन भसीन काफी समय से लगातार चर्चा में बनी हुई है। अभी हाल ही में जैस्मिन ने तब सुर्खियां बटोरी थी, जब उन्होंने एकता कपूर के शो नागिन 4 (Naagin 4) को छोड़ने का मन बनाया था।इसके साथ ही  जैस्मिन भसीन ने जैसे ही नागिन 4 को छोड़ने का फैसला लिया, फैंस के बीच निराशा का माहौल छा गया था। 

इसके साथ ही अब जैस्मिन अपने इस फैसले को लेकर खुलकर सामने आई है और इस बार उन्होंने अपने एक्टिंग करियर को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि फैंस के तो होश ही उड़ सकते है । जैस्मिन भसीन ने हाल ही में एक मिडिया रिपोर्टर को दिए गए इंटरव्यू में अपने एक्टिंग करियर को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया गया है। इसके साथ ही जैस्मिन ने बताया है कि, 'एक्टिंग को लेकर मैंने कभी भी प्लानिंग नहीं की थी। वहीं मैंने एक एडफिल्म की थी, जोकि काफी मशहूर हो गया था। 

आपको बता दें की मुझे एक साउथ इंडियन फिल्म का ऑफर भी मिला और मुझे लगा कि मेरे भाग्य में यही लिखा है। मैंने अपने माता-पिता से बात की और उन्होंने मुझे बहुत सपोर्ट भी किया।इसके अलावा 'जैस्मिन ने इस इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया है कि उन्हें रिजेक्शन से डर नहीं लगता था। जैस्मिन (Jasmin Bhasin) ने बताया कि, 'रिजेक्शन से मुझे डर नहीं लगता है क्योंकि शुरुआती दिनों में मुझे लगता था कि मैं खराब दिखती हूं।' वहीं  जैस्मिन ने आगे बताया कि, 'जब उनके पास ऑफर्स की भरमार लगने लगी तो उन्हें धीरे-धीरे कॉन्फिडेंट आया।'

करण जौहर ने कपिल के शो में खोली करीना की पोल

KKK10 : धर्मेश ने बताया टास्क के दौरान का अनुभव

सिद्धार्थ शुक्ला ने साइन किया एक प्रोजेक्ट, सेट की कुछ तस्वीरें हुई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -