मुझसे शादी करोगे का मजाक उड़ाने पर पारस ने मनवीर गुर्जर की ली क्लास
मुझसे शादी करोगे का मजाक उड़ाने पर पारस ने मनवीर गुर्जर की ली क्लास
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13  के खत्म होने के बाद पारस छाबड़ा अपना खुद का रिएलिटी शो मुझसे शादी करोगे लेकर आए थे। इसके साथ ही वह बात अलग है कि, शादी का ये रिएलिटी शो फैंस की निगाह में एक मजाक बनकर रह गया है। इसके साथ ही यही वजह है कि, कोई भी इस टीवी शो को देखने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है| इसके अलावा खिल्ली उड़ रही है वह अलग। अधिकतर लोग इस शो को फेक और बकवास बता रहे हैं। वैसे कुछ समय पहले ही बिग बॉस के विनर रह चुके मनवीर गुज्जर ने भी मुझसे शादी करोगे की आड़ में पारस छाबड़ा पर निशाना साधा था।

वहीं तो मनवीर ने पारस और कलर्ट टीवी को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि, “क्या दिन आ गये हमारे...। अपनी नहीं तो कम से कम बिग बॉस के घर की ही लाज रख लो। इस शो से लोगों का प्यार और भावनाएं जुड़ी हुई हैं। वहीं आगे मनवीर ने लिखा, शादी जैसे पवित्र नाम का मजाक बना कर रख दिया है। इसे अच्छा बिग बॉस 13 को 300 दिन कर लेते। वहीं फैंस ये बात जान कर ज्यादा खुश होते। ये तो बिल्कुल बकवास है। जो काम घर के बड़े लोग अपनी मर्जी से कराते है वो अब टीवी पर मजे से हो रहा है...। ये शादी है मजाक नहीं।

इसके अलावा अब पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने मनवीर गुज्जर को अपने इस बयान का कड़ा जबाव दे डाला है। अभी हाल ही में पारस छाबड़ा ने एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए पारस छाबड़ा ने बताया, मैं मनवीर गुज्जर का फैन रह चुका हूं। मैंने बिग बॉस में उनको फॉलो किया था। वह एक शानदार इंसान है परन्तु  उनके इस बयान से मैं सहमत नहीं हूं। पारस ने माना, मुझे लगता है कि, बिग बॉस 13 तीन महीने और नहीं चल सकता था। घर में रहना इतना आसान नहीं है। यहां जमकर ड्रामा और लड़ाई होती है। वहीं मेरी शहनाज गिल से केवल एक बार ही लड़ाई हुई थी उसके बाद मेरी तो आवाज ही चली गई थी। इसके साथ ही अपने शो मुझसे शादी करोगे के बारे में बात करते हुए पारस छाबड़ा ने कहा, बिग बॉस की मुझसे शादी करोगे से तुलना नहीं होनी चाहिए। वहीं लोगों को कॉन्ट्रोवर्सी पसंद है। बस हमारे शो में सलमान खान जैसा कोई होस्ट नहीं है। पारस छाबड़ा के बयान से साफ है कि, उनको अपने शो में कोई खामी नजर नहीं आती है ।  

करण जौहर ने कपिल के शो में खोली करीना की पोल

KKK10 : धर्मेश ने बताया टास्क के दौरान का अनुभव

सिद्धार्थ शुक्ला ने साइन किया एक प्रोजेक्ट, सेट की कुछ तस्वीरें हुई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -