80 की उम्र में मिलिंद सोमन की माँ ने लगाए पुशअप, देखे वीडियो
80 की उम्र में मिलिंद सोमन की माँ ने लगाए पुशअप, देखे वीडियो
Share:

टीवी के मशहूर एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन ने सभी महिलाओं को ख़ास अंदाज में मदर्स डे की शुभकामनाएं दी हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में मिलिंद सोमन ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उनकी 80 वर्षीय मां साड़ी पहनकर पुशअप्स करती नजर आ रही हैं. जी हाँ, वहीं इस वीडियो में मिलिंद, महिलाओं से फिट रहने का र‍िक्वेस्ट कर रहे हैं. आप सभी देख सकते हैं समंदर किनारे शूट किए वीडियो में मिलिंद भी अपनी मां के साथ 16 पुशअप लगाते नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

वहीं इस पोस्ट को शेयर कर उन्होंने लिखा, "कभी भी बहुत देर नहीं होती. उषा सोमन, मेरी मां. 80 वर्ष की युवा. हर दिन को मदर्स डे बनाएं." वहीं इस वीडियो में मिलिंद ने कहा, "यह वीडियो सभी माताओं के लिए है. अपने लिए हर रोज थोड़ा सा वक्त निकालें, चाहे वह पांच या दस मिनट ही क्यों न हो, जितना भी आप मैनेज कर सकें. हम आप सभी को सुपर फिट देखना चाहते हैं. हैप्पी मदर्स डे."

आप सभी को बता दें कि बीते कल मदर्स डे था और इस दौरान कई सेलेब्स ने अपनी माँ के साथ तस्वीरें शेयर की थीं और उन्ही में मिलिंद सोमन भी शामिल रहे हैं. वहीं मिल‍िंद के वीड‍ियो पर कमेंट करते हुए कव‍िता कौश‍िक ने कहा, "क्या... मैं तो 10 पुशअप्स भी नहीं कर पाती." इसी तरह और भी स्टार्स ने मिलि‍ंद सोमन की मां की फिटनेस को सलाम किया है और हमारी तरफ से भी उन्हें सलाम है. आप सभी को यह भी बता दें कि मिलिंद की माँ ने 70 साल की उम्र में भी साड़ी पहनकर नंगे पांव मैराथॉन में हिस्सा लिया था और इसके साथ ही प्लैंक्स भी किए थे.

बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट ने फिर दिखाया हॉट अवतार

अपने होम टाउन जाकर इस एक्ट्रेस ने माता-पिता संग दिया वोट

ऑन-स्क्रीन पति संग एरिका ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -