महागठबंधन में बने रहने को लेकर जीतन राम मांझी ने कही ऐसी बात

Feb 13 2019 03:01 PM
महागठबंधन में बने रहने को लेकर जीतन राम मांझी ने कही ऐसी बात

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा है कि वे महागठबंधन के हिस्सा हैं और एनडीए में जाने का कोई सवाल ही नहीं उठता है. जीतन राम मांझी से सीट बंटवारे पर सवाल पूछा गया था. इस पर उन्होंने कहा कि मैं पहले भी कह चुका हूं कि हम महागठबंधन के साथ हैं और रहेंगे भी. उन्होंने कहा कि हम उस समय लालू जी की मदद के लिए आगे आए जब उनकी मदद के लिए कोई नहीं था. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हम किसी से कम नहीं हैं. 

मोदी सरकार पर जमकर बरसे सोनिया-राहुल, कहा- कांग्रेस हर क्षेत्र की पार्टी, धूमिल हो चुकी BJP की छवि

इस कारण सीट बंटवारे में देरी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार महागठबंधन में हमारा बड़ा योगदान रहा है. उन्होंने साफ कहा कि एनडीए में जाने का कोई सवाल नहीं उठता है. बता दें बिहार में महागठबंधन में कई दल शामिल हैं. इसी कारण से सीट बंटवारे पर अंतिम फैसला लेने में देरी हो रही है. कांग्रेस और आरजेडी बिहार महागठबंधन के मुख्य दल हैं. इनकी कोशिश है कि सभी को साथ रखा जाए. 

आज दिल्ली में रैली के बहाने अपनी ताकत दिखाएंगी ममता

अभी ऐसा है फॉर्मूला 

जानकारी के लिए बता दें महागठबंधन में आरजेडी और कांग्रेस के अलावा उपेंद्र कुशवाहा की आरएलएसपी, जीतन राम मांझी की हम पार्टी भी शामिल हैं. लोकसभा चुनाव से पहले कुछ अन्य दल भी इसमें शामिल होंगे। सीट बंटवारे को लेकर दुविधा में आरजेडी भी है. कहा जा रहा है कि बिहार में कांग्रेस 10 से 15 सीटों की मांग कर रही है लेकिन इतनी सीटें दे पाना आरजेडी के लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है.

अरुण जेटली की दो टूक, कांग्रेस डूबता राजवंश, बचाने के लिए कितने झूठ

पुणे से गिरफ्तार हुए हाई प्रोफाइल चोर, फ्लाइट से आकर करते थे चोरी

यूपी में मुस्लिम महिलाऐं करेंगी भाजपा का चुनाव प्रचार, अलीगढ़ में प्लान हुआ तैयार