आज दिल्ली में रैली के बहाने अपनी ताकत दिखाएंगी ममता

Feb 13 2019 08:43 AM
आज दिल्ली में रैली के बहाने अपनी ताकत दिखाएंगी ममता

नई दिल्ली : आज फिर राजधानी में एक बड़ी राजनैतिक रैली आयोजित होने जा रही है दरअसल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को दिल्ली में संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए रैली करेंगी। ममता जंतर-मंतर पर धरने पर भी बैठेंगी। दिल्ली की यह रैली अरविंद केजरीवाल की ओर से बुलाई गई है। 19 जनवरी को उन्होंने कोलकाता में महारैली की थी जिसमें 15 दलों के नेता शामिल हुए थे। 

अरुण जेटली की दो टूक, कांग्रेस डूबता राजवंश, बचाने के लिए कितने झूठ

यह बोली ममता बनर्जी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछली रैली के दौरान ममता बनर्जी ने कहा- अखिलेश यादव, आप उत्तरप्रदेश से भाजपा को जीरो कर दो, हम बंगाल से कर देंगे। कौन प्रधानमंत्री बनेगा इससे मतलब नहीं, बस भाजपा को जाना चाहिए। बता दें दिल्ली आते वक्त ममता बनर्जी ने कहा, "नरेंद्र मोदी जानते हैं कि वह दोबारा सत्ता में नहीं आ रहे। उनकी एक्सपायरी डेट खत्म हो गई है। 15 दिन के भीतर चुनाव की तारीखों का ऐलान हो जाएगा। चुनाव के बाद हम नई सरकार देखेंगे। देश बदलाव चाहता है। देश उस अखंड भारत को देखना चाहता है, जहां लोकतंत्र और समावेशिता कायम रहेगी।

पुणे से गिरफ्तार हुए हाई प्रोफाइल चोर, फ्लाइट से आकर करते थे चोरी

कई दलों के नेताओं के आने की उम्मीद 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ममता बनर्जी की दिल्ली में होने वाली रैली में कौन-कौन से नेता शामिल हो रहे हैं, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं दी गई है। बताया जा रहा है कि इसमें विपक्ष से जुड़े 20 दलों के नेता शामिल होंगे। जानकारी के अनुसार, दिल्ली की रैली में पूर्व प्रधानमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री, मौजूदा मुख्यमंत्री समेत कई पार्टियों के नेता शिरकत करेंगे। वही कई महागठबंधन से जुड़े नेता भी इस रैली में शामिल हो सकते है.

यूपी में मुस्लिम महिलाऐं करेंगी भाजपा का चुनाव प्रचार, अलीगढ़ में प्लान हुआ तैयार

अमेरिकी हवाई हमलों से दहला सीरिया, 70 की मौत सैकड़ों घायल

अखिलेश के कार्यकर्ताओं की शर्मनाक करतूत, महिला रिपोर्टर के साथ की बदसलूकी