पुणे से गिरफ्तार हुए हाई प्रोफाइल चोर, फ्लाइट से आकर करते थे चोरी

Feb 12 2019 04:40 PM
पुणे से गिरफ्तार हुए हाई प्रोफाइल चोर, फ्लाइट से आकर करते थे चोरी

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे जिले में रिक्शा, बस, बाइक से चोरी करने वाले चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोंढवा पुलिस ने फ्लाइट और ट्रैन द्वारा राजस्थान, उत्तरप्रदेश से आकर पुणे में चोरी करते थे। पुलिस ने इन शातिर चोरों की गैंग का भंडाफोड़ किया है। आरोपियों के पास पुलिस से 4 लाख 68 हजार रुपए कीमत का बहुमूल्य सामान जब्त किया गया है।

Badla Trailer : सस्पेंस से भरी है इस 'बदले' की कहानी

इन चोरों ने  कोंढवा में कुबेरा पार्क सोसायटी के नरेश मल्होत्रा व शक्ति ननवरे का महंमदवाडी स्थित आवास से दिनदहाड़े 71 हजार रुपए उड़ा लिए थे। इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज की थी। चोरी करते समय चोरों ने मुंह पर रुमाल बांधा हुआ था, वहीं सीसीटीवी कैमरे में चोर एक स्थान से ऑटो रिक्शा से सफर करते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि, सीसीटीवी फुटेज में रिक्शा का नंबर दिख रहा था। लेकिन पुलिस को रिक्शा के आगे 313 नंबर लिखा दिखा था।

एक बार फिर सेल्फी बनी मौत का कारण

पुलिस ने पहले रिक्शा को ढूंढा, जिसके चलते आरोपियों के बारे में पता चला। उसके बाद पुलिस ने एक अन्य आरोपी को हिरासत में लिया। उसके पास से प्राप्त हुई जानकारी और तकनीकी जानकारी के आधार पर पुलिस ने बाकी आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की, आरोपियों ने चार चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकार किया है।  

खबरें और भी:-

आध्यात्मिक नगरी में पड़ोसी ने बनाया बच्ची को अपनी हवस का शिकार

6 साल की बच्ची बालकनी में सूखा रही थी बाल, तभी पीछे से...

दोस्त की पत्नी को इस बात का झांसा देकर कमरे में ले गया और बनाए संबंध लेकिन फिर...