मोदी सरकार पर जमकर बरसे सोनिया-राहुल, कहा- कांग्रेस हर क्षेत्र की पार्टी, धूमिल हो चुकी BJP की छवि

Feb 13 2019 11:25 AM
मोदी सरकार पर जमकर बरसे सोनिया-राहुल, कहा- कांग्रेस हर क्षेत्र की पार्टी, धूमिल हो चुकी BJP की छवि

 

नई दिल्ली : कांग्रेस संसदीय दल यानी कि (CPP) की बैठक में आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर जुबानी हमले किए. राफेल मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेर रहे राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस भाजपा को विचारधारा की लड़ाई में मात देने की ओर बढ़ रही है. साथ ही आगे राहुल ने कहा कि कांग्रेस एकलौती पार्टी है जो पूरे देश को एक ही क्षेत्र मानती है.

राहुल गांधी यहां भी राफेल मुद्दे पर बरसने से नहीं चूकेउन्होंने आगे कहा कि बेरोजगारी, नोटबंदी और राफेल घोटाले की वजह से मोदी सरकार की छवि पूरी तरह से धूमिल हो चुकी है. इतना ही नही इस दौरान सोनिया गांधी ने भी मोदी सरकार पर हमला बोलै. सोनिया गांधी ने कहा कि लोगों को गुमराह करना और डराना मोदी सरकार के शासन चलाने के तरीकों में शामिल है. 

सोनिया गांधी ने बतया कि भाजपा सरकार ने सच्चाई और पारदर्शिता को पूरी तरह से किनारे किया है. मोदी सरकार के कार्यकाल को असफल बताते हुए सोनिया ने कहा कि पिछले पांच साल देश की अर्थव्यवस्था और सामाजिक तानेबाने के लिए काफी मुश्किल साबित हुए है. इस बैठक में राहुल और सोनिया के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, रणदीप सुरजेवाला समेत पार्टी के अन्य बड़े नेता शामिल रहे. 

अमेरिकी हवाई हमलों से दहला सीरिया, 70 की मौत सैकड़ों घायल

अमित शाह का दावा, पीएम मोदी के साथ चट्टान की तरह खड़ी है जनता

आज दिल्ली में रैली के बहाने अपनी ताकत दिखाएंगी ममता

अरुण जेटली की दो टूक, कांग्रेस डूबता राजवंश, बचाने के लिए कितने झूठ