गुमला : 8 जवान निकले कोरोना संक्रमित, जाने पूरी रिपोर्ट
गुमला : 8 जवान निकले कोरोना संक्रमित, जाने पूरी रिपोर्ट
Share:

झारखंड में कोरोना की गति थमने का नाम नहीं ले रही है. बीते 24 घंटे में झारखंड में 872 नये केस सामने के साथ प्रदेश में कुल संक्रमितों की तादाद 29103 हो गयी है. इसके साथ ही एक दिन में 13 लोगों की मृत्यु हुई. जिससे राज्य में संक्रमण से हुई मौतों का आंकड़ा 310 हो गया है. प्रदेश की कई बड़ी हस्तियां भी कोरोना संक्रमित हो गयी है. फिलहाल प्रदेश में 9607 एक्टिव मामले हैं. जबकि 19186 रोगी ठीक होकर अपने निवास लौट चुके हैं. 

शिबू सोरेन के निवास पर मिले 17 से अधिक कोरोना पॉजीटिव

नेतरहाट सेवा (NOBA GRS) द्वारा ग्राम चाहा और ग्राम फसिआ में ग्रामीणों के मध्य मास्क को बांटा गया है. गांव के लोगों को मास्क का उपयोग और उसके लाभ के बारे में बताया. ग्रामीणों को बताया गया कि कोरोना से सुरक्षा के लिए मास्क कितना जरूरी है.नेहरू युवा केंद्र गुमला ने कुलाबीर पंचायत के मंगनटोली गांव में यूथ क्लब न्यू स्टार पाबिया के बीच मास्क का वितरण किया. मोना प्रेरणा सुरेन ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोनावायरस से सुरक्षा के लिए मास्क सबसे आवश्यक है.

इस राज्य में प्रवासी मजदूरों से जुड़े केस होंगे वापस

बता दे कि गुमला शहर के पालकोट कोतवाली में फिर जैप के 8 जवान कोरोना से ग्रसित पाये गये हैं. पालकोट कोतवाली के कुल 21 जवानों को कोरोना का संक्रमण हो चुका है. रविवार को जैप के 8 जवानों को गुमला के आइसोलेशन होम में ले जाया गया. इससे पहले पालकोट कोतवाली में तैनात जैप के 13 जवानों को गुमला शिफ्ट किया गया था. इसमें एक जिला पुलिस का कुक और एक ग्रामीण पुलिस चौकीदार सम्मिलित है.

दर्दनाक हादसा: श्री गंगानगर में सैनिकों से भरा ट्रक पलटा

रात में सफर करना मजदूरों को पड़ गया भारी, बस पलटने से कई ने जिंदगी की जंग हारी

जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष पद इस्तीफा दे सकती है सोनिया गाँधी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -