रात में सफर करना मजदूरों को पड़ गया भारी, बस पलटने से कई ने जिंदगी की जंग हारी
रात में सफर करना मजदूरों को पड़ गया भारी, बस पलटने से कई ने जिंदगी की जंग हारी
Share:

उज्जैन: यूपी के इटावा से गुजरात के अहमदाबाद जा रही एक यात्री बस अनियंत्रित हो जाने की वजह से मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में पलट गई. घटना रविवार सुबह साढ़े 3 बजे के तकरीबन हुई. जानकारी के अनुसार, उज्जैन से तकरीबन 20 किलोमीटर दूर कायथा पुलिस थाना क्षेत्र में एक मोड़ पर एक यात्री की बस के अचानक पलट जाने से इसमें सवार दो मजदूरों की जान चली गई, जबकि 36 अन्य मजदूर घायल हो गए हैं.

जंहा इस बात का पता चला है कि कायथा पुलिस थाना प्रभारी प्रदीप सिंह राजपूत ने कहा है कि कायथा मोड़ के पास तड़के तकरीबन 3 बजकर 50 मिनट पर एक बस पलटी. उन्होंने बताया है कि इस हादसे में सचिन कुमार जाटव (24) की घटनास्थल पर ही बस के नीचे दबने से जान चली गई, जबकि सूरज प्रजापति (27) की हॉस्पिटल में उपचार के बीच मौत हो गई.

राजपूत ने कहा कि हादसे में 36 अन्य मजदूर घायल भी हुए हैं, जिन्हें विभिन्न हॉस्पिटल में इलाज़ हेतु भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि हादसे के वक्त यह बस यूपी के इटावा से मजदूरों को लेकर गुजरात के अहमदाबाद की और जा रही थी. इस बस को एक ठेकेदार ने किराए पर ले रखा था. राजपूत ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बस चालक को झपकी लगने से यह घटना हुई है. उन्होंने कहा कि केस दर्ज कर विस्तृत जांच की जा रही है.

जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष पद इस्तीफा दे सकती है सोनिया गाँधी

आखिर क्यों रामवीर उपाध्याय के बेटे पीएम और सीएम योगी के काम से है प्रभावित ?

केंद्रीय मंत्री का देश की अर्थव्यवस्था पर बड़ा बयान, बताया कौन है परिस्थिति का दोषी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -