शिबू सोरेन के निवास पर मिले 17 से अधिक कोरोना पॉजीटिव
शिबू सोरेन के निवास पर मिले 17 से अधिक कोरोना पॉजीटिव
Share:

झारखंड मुक्ति मोर्चा के सुप्रीमों और राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन और उनकी वाइफ रूपी सोरेन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के पश्चात अब उनके मोरहाबादी निवास के 18 कर्मचारी इस घातक वायरस से पॉजीटिव पाए गए हैं. इन 18 कर्मचारियों ने कुछ सुरक्षाकर्मी भी सम्मिलित हैं. इन सभी की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आयी है. मिली जानकारी के मुताबिक, रिपोर्ट आने के पश्चात इन सभी कर्मचारियों को शिबू आवास से अलग कर आइसोलेट कर दिया गया है और सभी की संपर्क इतिहास तलाशा जा रहा है.

प्रधानमंत्री मोदी ने पीएम आवास में मोर को खिलाया दाना, वीडियो हुआ वायरल

प्रदेश के पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन के कोरोना सकारात्मक निकलने के पश्चात उनकी हेल्थ पर विशेष नजर रखी जा रही है और आवास पर चिकित्सक की टीम नजर बनाए हुए है. वहीं, कैबिनेट की मीटिंग के बाद स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद  मुख्यमंत्री सहित सरकार के सभी मंत्री क्वारंटाइन हो गए हैं. वहीं, आज कृषि मंत्री बादल पत्रलेख और पेयजल स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर का भी सैंपल कोरोना परीक्षण के लिए लिया गया है.

बसपा से गायब हो जाएगा ब्राह्मण वोट बैक

बता दे कि स्वास्थ्य और जिला प्रशासन के सूत्रों से मिली सूचना के अनुसार, सोमवार यानि 24 अगस्त को प्रदेश के सीएम हेमन्त सोरेन का स्वाब फिर से कोरोना टेस्ट के लिए लिया जा सकता है. जानकारों के अनुसार, मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने कैबिनेट मीटिंग की अध्यक्षता की थी जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वही, झारखंड में पिछले 24 घंटे में 13 कोरोना संक्रमितों की मौत हुयी है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 310 हो गयी है. बोकारो में 01, पूर्वी सिंहभूम में 07, हजरीबाग में 02, कोडरमा में 01 और रांची में 01 संक्रमित की उपचार के दौरान मृत्यु हुई है.

एमपी: कोरोना की चपेट में आए स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी, ट्वीट कर दी जानकारी

जल्द ही भारत को फ्री मिलेगी कोरोना वैक्सीन, केंद्र सरकार खरीदेगी 68 करोड़ खुराक

अंडरवर्ल्ड डॉन मामले पर पाक फिर पलटा, कहा- हमारी जमीन पर नहीं है दाऊद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -