दर्दनाक हादसा: श्री गंगानगर में सैनिकों से भरा ट्रक पलटा
दर्दनाक हादसा: श्री गंगानगर में सैनिकों से भरा ट्रक पलटा
Share:

जयपुर: राजस्थान के श्रीगंगानगर के रायसिंह नगर में शनिवार को सेना से भरा ट्रैक अचानक से पलट गया. कहा जा रहा है कि सड़क में गड्ढे होने की वजह से चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण से यह घटना हुई. हादसे में ट्रक चालक की जान चली गई जबकि ट्रक में सवार चार जवान घायल हो गए. वहीं घटना इतनी भीषण थी कि एक जवान का पैर कट गया तथा एक के सिर में गंभीर चोट लगी है. सभी घायलों को श्रीगंगानगर हॉस्पिटल में रेफर किया जा चुका है.

मिली जानकारी के अनुसार घायलों को 108 एंबुलेंस से सरकारी चिकित्सालय में भेजा जा चुका है, जहां गंभीर हालत होने की वजह से उन्हें गंगानगर रेफर किया जा चुका है. जानकारी के मुताबिक, सेना का यह ट्रक काफिले के साथ लालगढ़ कैंप से निरवाना की तरफ से निकल रहा था. विजयनगर रोड पर सतजंडा गांव के नजदीक सेना के काफिले में सबसे पीछे चल रहा ट्रक सड़क में गड्ढे की वजह से अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसके कारण चालक की मौत हो गई. ट्रक चला रहा जवान की पहचान किशन वी के रूप में हुई है, वह आंध्रप्रदेश का निवासी कहा जा रहा है.

सूचना पाकर सेना तथा पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे: घटना की जानकारी  मिलते ही रायसिंह नगर BSF कैंप के CEO मौके पर पहुंचे. पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. घटना में जवान अंकुर कुमार, पुत्र बाबूराम मुजफ्फरनगर, हवलदार मुराला, सीएचएम हेड क्वार्टर लालगढ़, नायक सत्येंद्र कुमार गुप्ता, जिला शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश तथा हंसराज यादव घायल हुए हैं. घटना में सत्येंद्र का दायां पैर कटकर अलग हो गया और हवलदार मुराला को हल्की चोटें लगी है.

जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष पद इस्तीफा दे सकती है सोनिया गाँधी

शिबू सोरेन के निवास पर मिले 17 से अधिक कोरोना पॉजीटिव

आखिर क्यों रामवीर उपाध्याय के बेटे पीएम और सीएम योगी के काम से है प्रभावित ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -