'शार्क टैंक इंडिया 2' में हुई जेठालाल की एंट्री, वीडियो देखते ही झूम उठे फैंस
'शार्क टैंक इंडिया 2' में हुई जेठालाल की एंट्री, वीडियो देखते ही झूम उठे फैंस
Share:

टीवी के चर्चित शो 'शार्क टैंक इंडिया' दर्शकों के बीच खूब हल्ला मचा रहा है। वही इसमें आने वाले लोग ऐसी- ऐसी डील्स लेकर आते हैं, जिन्हें सुनकर शार्क्स कभी भावुक हो जाते हैं, तो कभी गुदगुदाने लगते हैं। वही इस बार आए हैं, तारक मेहता के जेठालाल। गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक्स की पिच के लिए जेठालाल, 'शार्क टैंक इंडिया 2' के मंच पर आए हैं। दरअसल, यह एक मीम है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जेठालाल, सच में शो पर नहीं आए हैं।

जेठालाल अपना प्रोडक्ट हैप्पी दिवाली सुतली बम लेकर आए हैं, जिसकी पिच सुनकर सभी शार्क्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। मीम इतना जबरदस्त है कि एक जगह पर शार्क अमन गुप्ता, जेठालाल से अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए बोलते हैं। जिसके जवाब में जेठालाल बोलते हैं कि यदि मैं अपने स्टोर की ब्रांच और खोलूंगा तो भी मेरा पेट दो ही रोटी से भरेगा। इसलिए मैं इसी में खुश हूं। इसपर अनुपम बोलते हैं कि ऑन्त्रप्रिन्यॉरशिप बहुत मुश्किल होती है, आपको इसपर काम करना चाहिए। जेठालाल के पास इसका भी सटीक जवाब था। उन्होंने कहा कि चुप रह न भाई, बंद कर न तेरी बकवास। क्लिप बहुत मजेदार है, जिसे लोग बार- बार रिवाइंड करके देख रहे हैं तथा ठहाके मारकर हंस रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TheYTMemer (@theytmemer)

प्रशंसकों को 'शार्क टैंक इंडिया 2' और जेठालाल का यह मीम बहुत पसंद आ रहा है। वह आर्टिस्ट के काम से इंप्रेस हैं। एक प्रशंसक ने यह वीडियो देखकर लिखा, "जेठालाल को शार्क की कुर्सी पर होना चाहिए था। अशनीर ग्रोवर का यह बेस्ट रिप्लेसमेंट है। यह तो स्वयं अपने आप में एक शार्क हैं।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 'शार्क टैंक इंडिया 2' की बात करें, तो यह शो हर किसी का पसंदीदा बना हुआ है।

बदले अवतार में नजर आई अंगूरी भाभी, वीडियो देखकर चौंके लोग

'खुद की बीवी की इज्जत नहीं रखी तूने', शालीन भनोट पर टीना दत्ता ने किया पर्सनल कमेंट

लव-जिहाद पर आया राखी सावंत का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -