बदले अवतार में नजर आई अंगूरी भाभी, वीडियो देखकर चौंके लोग
बदले अवतार में नजर आई अंगूरी भाभी, वीडियो देखकर चौंके लोग
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' की विजेता शिल्पा शिंदे पूरे 7 वर्ष पश्चात् मनोरंजन जगत में वापस कदम रखने जा रही हैं। अंतिम बार शिल्पा शिंदे को वर्ष 2015 में 'भाबीजी घर पर है' में अंगूरी भाभी के किरदार में देखा गया था। इसके पश्चात् से अब शिल्पा सोनी सब टेलीविज़न के शो 'मैडम सर' में दिखाई देने वाली हैं। शो में शिल्पा फीमेल पुलिस ऑफिसर एसीपी नैना माथुर का किरदार निभाती नजर आएंगी। पहली बार ऐसा होगा, जब शिल्पा पुलिस की वर्दी में कोई किरदार निभाती दिखाई देगी। इस कॉमेडी शो के लिए शिल्पा शिंदे बेहद खुश हैं। सोशल मीडिया पोस्ट्स के माध्यम से प्रशंसकों को अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं। 

इंस्टाग्राम पर शिल्पा शिंदे ने शो का प्रोमो साझा किया है। इसमें शिल्पा शिंदे आंखों पर काला चश्मा, कैप और ब्राउन लेदर शूज पहने पुलिस की गाड़ी से उतरते हुए दिखाई दे रही हैं। पुलिस स्टेशन के भीतर जाते हुए की शिल्पा ने यह बिहाइंड द सीन क्लिप साझा की है। शिल्पा की बेहतरीन एंट्री, कड़क एटीट्यूड, रौबदार चाल, कातिलाना अंदाज से हर कोई इंप्रेस हो रहा है। 

शिल्पा शिंदे को ACP नैना माथुर के किरदार में हर कोई देखने के लिए बेताब है। 19 जनवरी से यह कॉमेडी शो टेलीविजन पर शुरू होने वाला है। शिल्पा और उनके प्रशंसक, सभी उत्साहित हैं। पहली बार इस प्रकार का किरदार निभाने को लेकर शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा, "मैं हमेशा से ही एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाना चाहती थी। महिला ऑफिसर्स सच में बहुत बेहतरीन होती हैं। वह रेस्पेक्ट डिजर्व करती हैं। उम्मीद करती हूं कि मैं इस किरदार को सही ढंग से निभा पाऊंगी तथा इसके साथ न्याय कर सकूंगी।" बता दे कि शिल्पा शिंदे ने टेलीविज़न डेब्यू साल 1999 में किया था, मगर लोकप्रियता इन्हें 'अंगूरी भाभी' बनकर मिली। 

लव-जिहाद पर आया राखी सावंत का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

एक बार फिर बिग बॉस में होने जा रही अब्दु की वापसी...!

राखी सावंत की सहायता के लिए अम्बानी ने बढ़ाया अपना हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -