'खुद की बीवी की इज्जत नहीं रखी तूने', शालीन भनोट पर टीना दत्ता ने किया पर्सनल कमेंट
'खुद की बीवी की इज्जत नहीं रखी तूने', शालीन भनोट पर टीना दत्ता ने किया पर्सनल कमेंट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 अपने आखिरी पड़ाव पर है। फिनाले में पहुंचने के लिए प्रतियोगी अपना दमखम दिखा रहे हैं। यही कारण है कि बिग बॉस के घर में हंगामा मचा हुआ है। शो का नया प्रोमो सामने आ चुका है। प्रोमो में शालीन भनोट और टीना दत्ता आपस में भिड़ते दिखाई दे रहे हैं। लड़ाई इतनी आगे बढ़ गई कि दोनों ने एक-दूसरे के कैरेक्टर पर उंगली उठा दी। 

वही टिकट टू फिनाले वीक में बिग बॉस ने निम्रत कौर को घर का कैप्टन बनाया। ये भी बोला कि बाकी प्रतियोगियों को निम्रत की कैप्टेंसी छीननी पड़ेगी। वहीं अब प्रोमो में बिग बॉस घर के नए कैप्टन पर बात करते नजर आए। इस के चलते शिव ने एसमी स्टैन को कैप्टेंसी के लिए चुना। वहीं एमसी स्टैन ने शिव का नाम लिया। तत्पश्चात, सुम्बुल ने अपना और शिव का नाम लिया। शिव, एमसी स्टैन एवं सुम्बुल के बाद शालीन भनोट ने अपना पक्ष रखा। शालीन ने कहा कि उन्हें निम्रत बतौर कैप्टन ठीक लगती हैं। शालीन की बात सुनने के पश्चात् प्रियंका और टीना उन पर भड़क जाती हैं। प्रियंका ने कहा कि हमारे साथ निम्रत की कैप्टेंसी छीनने की योजना बना रहे हो। यहां ये बोल रहे हो। टीना बोलती हैं कि ये कितना दोगला है।

कैप्टेंसी पर चर्चा होने के पश्चात् टीना और शालीन आपस में भिड़ते दिखाई दिए। शालीन, टीना से बोलते हैं, टीना प्लानिंग, प्लॉटिंग आपने की। आप कितने झूठे हो। आप इतने दोगले हो। आपके पास से एक लड़का जाता है, तो दूसरे लड़के के साथ चिपकने लग जाते हो। टीना कहती हैं, जुबान संभाल कर बात कर। खुद की पत्नी की इज्जत नहीं रखी। मेरे कैरेक्टर पर उंगली उठा रहा है। नालायक लड़के मुझे फर्क नहीं पड़ता। इसके बाद शालीन बोलते हैं कि यही हकीकत है तुम्हारी। टीना बोलती हैं कि मुझे इस हफ्ते घर से जाना है। वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि टीना और शालीन के बीच छिड़ी ये लड़ाई कौन सा नया मोड़ लेती है। 

लव-जिहाद पर आया राखी सावंत का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

एक बार फिर बिग बॉस में होने जा रही अब्दु की वापसी...!

राखी सावंत की सहायता के लिए अम्बानी ने बढ़ाया अपना हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -