लव-जिहाद पर आया राखी सावंत का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?
लव-जिहाद पर आया राखी सावंत का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत की शादी इस वक़्त ख़बरों में बनी हुई है। राखी ने अपने निकाह की फोटोज साझा करके लोगों के होश उड़ा दिए थे। राखी ने मुस्लिम बॉयफ्रेंड आदिल खान से शादी रचाने के लिए अपना नाम भी बदल लिया है। राखी सावंत की शादी पर लव-जिहाद जैसे सवाल भी खड़े हुए हैं। ऐसे में अब राखी ने लोगों को जवाब दिया है। 

राखी सावंत और आदिल से पूछा गया कि उनके रिश्ते को लेकर लव-जिहाद की बातें की जा रही हैं। इसपर राखी बोलती हैं- पहली बात तो मुझे पता ही नहीं है कि लव-जिहाद क्या होता है। मैं केवल प्यार को जानती हूं। हम जात-पात को नहीं मानते हैं। इन्होंने मुझे कुबूल किया तथा मैंने इन्हें स्वीकार किया। हमारे बीच में धर्म नहीं है। आगे राखी ने कहा- हां, इन्होंने निकाह किया है। हमने निकाह किया है। ये सच है कि आदिल ने मेरा नाम फातिमा रखा है। मैंने इस्लाम कुबूल किया है। मैं इस बात को एक्सेप्ट करती हूं। मेरे पति को पाने के लिए।।। मेरा प्यार पाने के लिए मैं जो कर सकती थी मैंने वो किया है। मेरे पति को पाने के लिए मैंने सब किया है। 

राखी सावंत कुछ दिनों से बहुत तकलीफ में थीं, क्योंकि आदिल ने राखी सावंत संग अपनी शादी मानने से मना कर दिया था। मगर राखी का दावा था कि उन्होंने 7 महीने पहले आदिल से निकाह किया था। मगर आदिल ने शादी की बात छिपाने को कही थी, इसलिए उन्होंने इस बारे में किसी को नहीं बताया था। अब जब राखी को लगा कि आदिल उन्हें धोखा दे रहा है तो राखी ने शादी का खुलासा कर दिया। मगर राखी को रोता बिलखता देखकर सलमान खान ने एक भाई की भांति उनकी सहायता की। सलमान खान ने आदिल को कॉल करके कहा कि यदि शादी की है तो मानो, नहीं की तो मना कर दो, जो सच है उसका सामना करो। ऐसे में आदिल ने सलमान की सलाह मानी तथा दुनिया के सामने राखी को अपनी पत्नी के रूप में एक्सेप्ट कर लिया। आदिल का साथ पाकर राखी काफी खुश हैं। 

एक बार फिर बिग बॉस में होने जा रही अब्दु की वापसी...!

राखी सावंत की सहायता के लिए अम्बानी ने बढ़ाया अपना हाथ

उर्फी की शिकायत पर एक्शन में आया महिला आयोग, मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -