बेहद 2 : कुशाल टंडन और हर्षद चोपड़ा के बीच फंसी जेनिफर विंगेट, किसका मिलेगा साथ?

हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार जल्द ही बेहद 2 आने वाले है. ऐसे में यह बताया गया है कि जेनिफर विंगेट छोटे से ब्रेक के बाद वापसी के लिए एक दम तैयार हैं और टीवी की यह हसीना बहुत जल्द एक वेब सीरिज में नजर आने वाली है, जिसमें उनके साथ करण वाही के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले है. जी हाँ, और अब एक खबर और आई है जो जेनिफर के फैंस के लिए किसी ख़ुशी से कम नहीं है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार चैनल बहुत जल्द 'बेहद' का सिक्वल दर्शकों के लिए लेकर आ रहा है, जिसमें माया एक बार फिर से नजर आने वाली है.

जी हाँ, आप सभी जानते ही हैं कि शो के खत्म होने के बाद से ही फैंस माया के किरदार का काफी मिस कर रहे हैं. अब यह कहना गलत नहीं होगा कि जेनीफर के फैंस की खुशी दुगनी होने वाली है क्योंकि वह एक बार फिर से माया बनकर नजर आने वाली हैं. बेहद एक जानामाना शो था, जिसमें जेनिफर विंगेट ने माया का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां हांसिल की थी. बेहद शो टीआरपी लिस्ट में भी काफी आगे रहा था.

वहीं इस शो की कामयाबी को देखते हुए ही मेकर्स अब पार्ट टू लाने की तैयारी कर रहे हैं. मिली खबरों के अनुसार मेकर्स इस शो को अप्रैल तक ऑन एयर करने की योजना बना रहे हैं और अब बात करें इस शो में नजर आने वाले एक्टर की तो यह अब तक कन्फर्म नहीं हुआ है कि माया के साथ कुशल टंडन या हर्षद चोपड़ा दोनों में से किए लिया जाना है. अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि हर्षद चोपड़ा या फिर कुशाल टंडन में से किस एक्टर को जेनिफर के साथ बेहद 2 में दिखाया जाएगा..?

बेला को फिर मिला माहिर का साथ लेकिन होगा हमशक्ल या जानी दुश्मन

हॉटनेस में सभी एक्ट्रेस को मात दे रहीं हैं श्वेता तिवारी की बेटी

संस्कारी इमेज तोड़ गोपी बहु ने करवाया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -