सभी एक्ट्रेस को मात दे रहीं हैं श्वेता तिवारी की बेटी

इन दिनों कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में 'कसौटी जिंदगी की' फेम श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इंस्टाग्राम की नई पसंदीदा स्टार किड बन गईं हैं और वह बहुत सेक्सी हैं. जी हाँ, 18 साल की पलक सोशल मीडिया पर अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आप सभी को बता दें कि पलक तिवारी के इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह सोशल मीडिया पर एक जानी-मानी सेलिब्रिटी हैं. आज पलक नियमित रूप से अपने फोटोशूट की तस्वीरों अपने इंस्टा फैंस के लिए को अपडेट करती हैं. बीते दिनों आई एक खबर ने सभी को ख़ुशी दी थी जो यह थी कि पलक बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. वहीं इसके बारे में बाद में कोई अपडेट नहीं मिल पाया.

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि पलक ने अभिनेता दर्शील सफरी के साथ बॉलीवुड फिल्म साइन की थी, लेकिन उस प्रोजेक्ट पर कोई अपडेट नहीं मिल पाया. इसी के साथ यह खबरें भी आईं थीं कि पलक को 'कसौटी ज़िन्दगी की-2' में काम करने का मौका मिला था लेकिन उन्होंने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया था और श्वेता तिवारी ने बताया कि पलक अभी टेलीविजन शो पर ध्यान केंद्रित नहीं करना चाहती है इसलिए उन्होंने वो रोल नहीं किया.

'कसौटी जिंदगी की-2' के अलावा पलक ने और भी कई टीवी सीरियल को ना कहा है क्योंकि वह टीवी शोज में नहीं आना चाहती हैं और वह अपना पूरा ध्यान अपनी पढ़ाई पर लगा रही हैं इस कारण से वह किसी शो किसी फिल्म में नहीं दिखाई दे रहीं हैं. फिलहाल उनकी तस्वीरें धमाल मचा रहीं हैं.

संस्कारी इमेज तोड़ गोपी बहु ने करवाया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट

मशहूर अमेरिकी संगीतकार पीटर टॉर्क ने दुनिया को कहा अलविदा

शाओमी ने पेश किया यह अनोखा स्मार्ट स्पीकर, अमेजन की उड़ी नींद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -