बेला को फिर मिला माहिर का साथ लेकिन होगा हमशक्ल या जानी दुश्मन
बेला को फिर मिला माहिर का साथ लेकिन होगा हमशक्ल या जानी दुश्मन
Share:

आप सभी को बता दें कि एकता कपूर का सुपरनैचुरल ड्रामा नागिन 3 के टर्न और ट्विस्ट दिन पर दिन और भी खतरनाक होते जा रहा है और आप सभी को बता दें कि हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि बेला की जिंदगी में जैसे ही खुशियां दस्तक देती है वह तुरंत मुंह मोड़कर चली भी जाती है. जी हाँ, लगातार आने वाले ट्विस्ट ने सभी को हैरान किया है और इन दिनों शो को जमकर सुर्खियां भी मिल रही है. वैसे यही ट्विस्ट दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है और यही वजह है कि हर हफ्ते यह शो टीआरपी लिस्ट में अपनी मौजूदगी भी दर्ज करवाता है.

अब बात की जाए इस हफ्ते की तो इस बार भी ये शो तीसरे पायदान पर है और सभी को यह शो खूब पसंद आया है. ऐसे में सीरियल के करेंट ट्रैक की बात करें तो इस समय इसमें जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. इस समय शो में बेला माहिर के कातिलों का बदला लेने के लिए उतारु हो चुकी है और बीते दिनों ही दिखाया गया था कि कुछ लोगों ने माहिर को मौत के घाट उतार दिया था और उसकी मौत की वजह से बेला पूरी तरह से टूट गई थी.

वैसे जब बेला ने जंगल के बीचों बीच माहिर को देखा तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं था और एक बार फिर से माहिर पर कुछ लोग अटैक करते है लेकिन इस बार बेला, विक्रांत और विशाखा उसे बचा लेते है. वहीं बेला माहिर के साथ खुशी-खुशी घर भी लौट आती है और बच्चों की तरह उसका ख्याल भी रखने लगती है ऐसे में बेला को झटका तब लगता है जब अपनी नींद पूरी करने के बाद माहिर जागता है और माहिर जगने के बाद बेला से कहता है कि वह कृष है. जी हाँ, सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जाए तो ये शख्स माहिर का हमशक्ल हो सकता है या फिर बेला का कोई दुश्मन ही माहिर का रुप लेकर दुनिया में आया है अब कुछ भी हो सकता है लेकिन यह शो देखने के बाद ही पता लग पाएगा.

टीवी की टीआरपी लिस्ट में नागिन को डसकर खतरों के खिलाड़ी और कपिल ने मारी बाजी

ब्लैक एंड वाइट साड़ी में दिलकश अंदाज दिखाती नजर आईं मौनी रॉय

'नागिन 3' के बाद इस नए शो में नजर आएंगी सुरभि ज्योति!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -