अब टीवी की यह तलाकशुदा एक्ट्रेस भी करने जा रही है इस एक्टर से शादी!
अब टीवी की यह तलाकशुदा एक्ट्रेस भी करने जा रही है इस एक्टर से शादी!
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों लगातार चल रहे टीवी और बॉलीवुड में शादियों के सीजन में एक खबर और सामने आई है जिसे सुनकर आपको झटका लग सकता है. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ 'बेपनाह' फेम जेनिफर विंगेट भी इसी साल के अंत में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ जेनिफर विंगेट इसी साल के अंत में शादी के बंधन में बांधकर सभी को हैरान कर सकती हैं. आने वाली खबरों के मुताबिक़ जेनिफर इन दिनों टीवी स्टार शेहबान आजिम को डेट कर रहीं हैं.

जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ जेनिफर ने टीवी एक्टर शेहबान आजिम से शादी करने का फैसला ले लिया है और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं वहीं यह बात भी सामने आई है कि दोनों की शादी की डेट फिक्स हो चुकी है और दोनों इसी साल के अंत में शादी करने वाले हैं.

आपको बता दें कि जेनिफर अभी तलाकशुदा हैं और उन्होंने टीवी एक्टर कारण सिंह ग्रोवर से शादी की थी और अब वह जेनिफर को तलाक देकर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु से शादी कर चुके हैं. फ़िलहाल जेनिफर की शादी सभी को हैरान कर रही है क्योंकि उन्होंने इस बात के लिए पहले इंकार किया था लेकिन आने वाले सूत्रों के अनुसार जेनिफर जल्द ही शेहबान आजिम से शादी करने जा रहीं हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस ने दुल्हन बनते ही ईशा अंबानी को दी मात, लगी सबसे खूबसूरत

टीवी का यह मशहूर एक्टर सड़कों पर रिक्शा चलाने को हुआ मजबूर!

Video : अपनी संगीत सेरेमनी में ढोल की धुन पर जमकर नाची चन्द्र नंदिनी की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -