टीवी का यह मशहूर एक्टर सड़कों पर रिक्शा चलाने को हुआ मजबूर!
टीवी का यह मशहूर एक्टर सड़कों पर रिक्शा चलाने को हुआ मजबूर!
Share:

टीवी के कई स्टार्स हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं राजीव खंडेलवाल की जो एक शानदार अभिनेता है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इन दिनों राजीब ''रग-रग में गंगा'' वेब सीरीज की शूटिंग के लिए धर्मनगरी पहुंचे हुए हैं. जी हाँ, टीवी के जाने-माने अभिनेता राजीव खंडेलवाल को बीते कल यानी गुरुवार को हरिद्वार की सड़कों पर रिक्शा चलाते देखा गया है.

आप सभी को बता दें कि राजीव को ऐसे देखकर उनके फैन्स हैरान रह गए और सभी ने उनसे पूछा कि अब काम नहीं मिल रहा है क्या?? आप सभी को बता दें कि वहां खड़े सभी फैन्स ने उनसे मुलाकात की और उनके साथ मस्ती भी की. वहीं आप सभी को बता दें कि हरिद्वार के बड़ी सब्जी मंडी बाजार इलाके में वैसे तो रिक्शा चलना आम है, लेकिन जब बॉलीवुड के स्टार हरिद्वार के मार्केट में रिक्शा चलाते दिखे तो लोग उन्हें देखते रह गए. वहीं राजीव ने पहले तो रिक्शा चलाकर पूरा मार्केट घुमा और फिर मनसा देवी पैदल रास्ते पर रिक्शा छोड़कर चालक को उसको पैसे भी दिए. आप सभी को बता दें कि राजीव खंडेलवाल ने रिक्शा चलाते वक्त तीन पहिया वाहन मालिक को ही अपनी सवारी बनाया था और रिक्शा मालिक राजीव से मिलकर और अपने ही वाहन में सवारी के रूप में बैठकर काफी खुश नजर आए.

वैसे यह किसी शूट का हिस्सा नहीं था बल्कि सिर्फ अपने फैन्स के साथ कनेक्ट रहने के लिए राजीव ने ऐसा काम किया था. उन्होंने केवल अपने फैंस के चेहरे पर ख़ुशी लाने के लिए ऐसा किया. वहीं उस दौरान हरिद्वार का बूढ़ा रिक्शा चालक जिसको अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने अपने पीछे बैठा कर पूरा मार्केट घुमाया उसके चेहरे पर सबसे ज्यादा ख़ुशी नजर आई.

दीपक ने की श्रीदेवी से की राखी सावंत की तुलना, भड़के यूजर्स

सोने से पहले बिना कपड़ों के ये काम करना पसंद करती है एक्ट्रेस, चौंक जायेंगे आप

कपिल की शादी होते ही बोले सुनील ग्रोवर- ''अब पता चलेगा...''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -