Video : अपनी संगीत सेरेमनी में ढोल की धुन पर जमकर नाची चन्द्र नंदिनी की एक्ट्रेस
Video : अपनी संगीत सेरेमनी में ढोल की धुन पर जमकर नाची चन्द्र नंदिनी की एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री इन दिनों सभी जगह शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में कई स्टार्स लगातार शादी के बंधन में बंध रहे हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि बीते कल कई स्टार्स ने शादी की और उसके पहले भी कई बॉलीवुड स्टार्स शादी कर चुके हैं. वहीं कल टीवी के मशहूर कलाकार कपिल शर्मा, अदिति गुप्ता, रघु राम, पारुल चौहान ने शादी की. अब बात करें आज की तो आज टीवी शो चन्द्रनंदनी की एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद भी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी हां, वहीं बीते कल उनके यहाँ मेहँदी सेरेमनी हुई जिसमे वह जमकर नाची. जी हाँ, वैसे आप सभी को बता दें कि श्वेता ने फिल्म 'मकड़ी' और 'चंद्र नंदिनी' जैसे सीरियल में अपने अभिनय से सभी को मोहित किया है और वह इन सभी शो में दमदार अभिनय कर सभी के दिलों पर राज कर चुकीं हैं. बीते कल श्वेता की मेहंदी सेरेमनी धूम-धाम से मनाई गई और उस दौरान उन्होंने खूब डांस किया जिसके वीडियो हाल ही में सामने आए हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि श्वेता पुणे के ग्रैंड हयात होटल में परिवार के साथ हैं और इस समय उनकी शादी से पहले की रस्मों का दौर चल रहा है और आज वो अपने मंगेतर के साथ सात फेरे लेंगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SpotboyE (@spotboye) on

फिलहाल श्वेता ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. इस वीडियो में डांस करते हुए वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने लाल रंग के लहंगे में जमकर ठुमके लगाए हैं और साथ ही गोल्ड की ज्वैलरी कैरी की हुई है.

दीपक ने की श्रीदेवी से राखी सावंत की तुलना, भड़के यूजर्स

कपिल की शादी होते ही बोले सुनील ग्रोवर- ''अब पता चलेगा...''

वाइट ड्रेस पहनकर इस एक्ट्रेस ने बढ़ाई अपनी खूबसूरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -