इस टीवी एक्ट्रेस ने दुल्हन बनते ही ईशा अंबानी को दी मात, लगी सबसे खूबसूरत
इस टीवी एक्ट्रेस ने दुल्हन बनते ही ईशा अंबानी को दी मात, लगी सबसे खूबसूरत
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ हैं कि इन दिनों केवल शादी का सीजन चल रहा है और लगातार टीवी और बॉलीवुड स्टार्स शादी कर सुर्खियों में बन रहे हैं. ऐसे में हाल ही में यानी बीते दिनों ही कपिल शर्मा, अदिति गुप्ता, पारुल चौहान ने शादी की और अब इनके बाद चंद्र नंदिनी से फेमस हुई एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने भी अपने लांग टाइम बॉय-फ्रैंड रोहित मित्तल के साथ शादी कर ली है. जी हाँ, दोनों ने बीते कल शादी के सात फेरे लिए हैं और दोनों शानदार कपल के रूप में नजर आए हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं श्वेता कितनी खूबसूरत लग रहीं हैं और उन्होंने खूबसूरती में ईशा अंबानी को भी मात दे दी है. जी हाँ, श्वेता ने कल यानी 13 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड संग सात फेरे लिए हैं. वहीं उसकी एक रात पहले उनकी मेहंदी और संगीत की रस्में बड़े ही धूम धाम से मनाई गई जिनकी तस्वीरों को सभी ने पसंद किया. आपको बता दें कि श्वेता और रोहित एक दूसरे को 4 साल से डेट कर रहे थे बताया जाता है कि इन दोनों की मुलाकात अनुराग कश्यप ने करवाई थी उसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और अब यह कपल अपने रिश्ते को नया नाम दे चुके हैं.

श्वेता की बात करें तो वह बीते दिनों वरूण धवन की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का हिस्सा रह चुकी हैं और इसके अलावा वो स्टार प्लस के शो 'चंद्र नंदिनी' में मेन लीड के तौर पर नजर आ चुकी है. वह सेक्स रैकेट में भी फंस चुकीं हैं.

Video : अपनी संगीत सेरेमनी में ढोल की धुन पर जमकर नाची चन्द्र नंदिनी की एक्ट्रेस

दीपक ने की श्रीदेवी से राखी सावंत की तुलना, भड़के यूजर्स

सोने से पहले बिना कपड़ों के ये काम करना पसंद करती है एक्ट्रेस, चौंक जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -