Video: इस ख़ास के लिए गाना गाते हुए नजर आईं बेपनाह की जोया
Video: इस ख़ास के लिए गाना गाते हुए नजर आईं बेपनाह की जोया
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट ओर सेक्सी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट को आप सभी इन दिनों टीवी शो 'बेपनाह' में देख रहे होंगे. जेनिफर एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं ओर उन्होंने कई शोज में काम किया है. जेनिफर अपनी अदाओं से काफी पॉपुलर हैं ओर उनकी एक्टिंग को भी खूब पसंद किया जाता है. जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में शो में दिखाए जाने वाले सांग को गाते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जेनिफर गाना गए रहीं हैं 'मेरे दिल को तेरे दिल की जरूरत है'.

Bepannah: इस सीन के रीटेक से परेशान होकर रोने लगी जेनिफर विंगेट

जेनिफर टीवी शो 'बेपनाह' के पहले टीवी शो 'बेहद' में नजर आईं थीं ओर इस शो में उन्होंने माया का किरदार निभाया था जो सभी ने पसंद किया था. जेनिफर का माया किरदार सभी के द्वारा खूब पसंद किया गया ओर अब वह जोया का किरदार निभा रहीं हैं जो सभी के द्वारा खूब पंसद किया जा रहा है. जेनिफर के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी ओर बोल्ड फोटोज अपलोड करती रहती हैं. जेनिफर ने हाल ही जो वीडियो शेयर किया है वह सभी के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है ओर उनके इस वीडियो को अब तक 850,550 व्यूज भी मिल चुके हैं.

बॉयफ्रेंड संग सेक्सी अंदाज में दिखी जेनिफर लोपेज

 

 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

फिलहाल आप भी देखिए वह वीडियो. जेनिफर विंगेट कुछ समय पहले ही अपने सेट की एक तस्वीर को लेकर ट्रोल हुईं थीं. उन्होंने आता गूथते हुए एक तस्वीर शेयर की थी जिसके कैप्शन के लिए फैंस ने उन्हें ट्रोल किया था लेकिन उन्होंने जमकर ट्रोलर्स को जवाब दिया था. फिलहाल उनका शो टीआरपी लिस्ट में काफी धूम मचा रहा है.

टीवी अपडेट्स

Video: सरेआम खिसक गई जेनिफर लोपेज की जीन्स

Video: पति से तलाक के बाद लेस्बियन बनी बेपनाह की 'जोया'

टॉम क्रूज़ के साथ जुड़ा इस मशहूर अभिनेत्री का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -