Video: पति से तलाक के बाद लेस्बियन बनी बेपनाह की 'जोया'
Share:

टीवी शो 'बेपनाह' इन दिनों टीआरपी लिस्ट में काफी आगे चल रहा है और इस शो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. शो में नजर आने वाली जोया उर्फ़ जेनिफर विंगेट की जोड़ी को फैंस आदित्य उर्फ़ हर्षद चोपड़ा के साथ खूब पसंद करते हैं. दोनों को शो में जल्द ही एक-दूजे से बेपनाह प्यार हो जाएगा और उसके बाद शुरू होगी दूसरी कहानी. हाल ही में जेनिफर विंगेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह अपनी दोस्त के साथ बहुत ही सेक्सी डांस कर रहीं है.

Video: 'बेपनाह' के थीम सांग में इस अंदाज में नजर आए जोया और आदित्य

इस वीडियो में दोनों एक कपल की तरह नाच रहे हैं और बहुत ही शानदार लग रहे हैं. आपको बता दें कि जेनिफर के इस वीडियो को देखकर कई लोग उन्हें लेस्बियन भी कह रहे हैं क्योंकि उनका यह डांस काफी सेक्सी और बोल्ड है. लोगों ने उन्हें बहुत भद्दे-भद्दे कमेंट्स भी किए हैं. जेनिफर ने इस वीडियो के साथ ही एक तस्वीर भी शेयर की है जो उनकी बेस्ट फ्रेंड निहाल बागोरा के साथ है.

बिपाशा को तलाक देकर जेनिफर विंगेट के पास लौट आएँगे करण..!!

जेनिफर को आप सभी शो 'बेपनाह' के पहले 'बेहद' में देख चुके होंगे. इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था और इस शो में उनका नाम 'माया' था' लोग आज भी जेनिफर के उस किरदार को खूब याद करते हैं और पंसद करते हैं. जेनिफर इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और उनके इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. जेनिफर फिलहाल सिंगल है लेकिन बहुत कम लोग इस बात से वाकिफ है कि वह तलाकशुदा है उन्होंने करण ग्रोवर से शादी की थी लेकिन अब उनका तलाक हो चुका है.

ये भी पढ़ें...

Bepannah: इस सीन के रीटेक से परेशान होकर रोने लगी जेनिफर विंगेट

बॉयफ्रेंड संग सेक्सी अंदाज में दिखी जेनिफर लोपेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -