Video: सरेआम खिसक गई जेनिफर लोपेज की जीन्स
Video: सरेआम खिसक गई जेनिफर लोपेज की जीन्स
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री जेनिफर लोपेज अक्सर ही अपने नए-नए कारनामों की वजह से सुर्ख़ियों में आ जाती हैं। अब इन दिनों वह अपने जूतों की वजह से सुर्ख़ियों में आईं हैं। जी दरअसल में जेनिफर को हाल ही में स्पॉट किया गया, जहाँ उन्होंने जो जूते पहन रखे थे उसे देखकर लोगों की निगाहें उन्ही पर टिकी रह गईं। जेनिफर कुछ अजीब और अनोखे किस्म के जूतों में नजर आईं और उसकी वजह से वह लाइमलाइट में आ गईं।

खुद को छोटे बालों में सेक्सी नहीं मानती बोल्ड किम कार्दशियां

 

A post shared by Fan-Based JLo source(@slayiitlikejlo) on

उनके जूते देखकर लोगों की निगाहें उनसे हटी ही नहीं और सभी एकटक उनपर निगाह जमाए खड़े रहे। जेनिफर के जूतों को देखकर सोशल मीडिया के लोगों का सर चकरा गया और वह उनकी तस्वीरों पर मीम्स बनाने लगे। एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि 'बाकी सब तो ठीक है लेकिन यह चल कैसे रही होगी'। जेनिफर के जूते वाकई में अजीब और अनोखे हैं जिन्हे देखकर आप भी अपनी आँखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे। जेनिफर के ये जूते वर्साचे (Versace) के डेनिम शूज हैं जो बहुत ही आकर्षक और शानदार होते हैं लेकिन यह बहुत ही अनोखे और अजीब है।

न्यूड अवस्था में थी एक्ट्रेस और ट्रंप ने मिलने के लिए कर दिया कॉल

आपको बता दें कि जेनिफर के इन जूतों पर पुलिस ने बैन लगा दिया है लेकिन फिर भी जेनिफर इन्हे पहनकर घूम रहीं हैं। उनका अंदाज सबसे अलग और शानदार नजर आ रहा है और इन जूतों कि वजह से वह सभी का आकर्षण केंद्र बनी हैं। जेनिफर के इन जूतों को देखकर कुछ लोग उसे जीन्स समझने की गलती भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि जेनिफर की जीन्स खिसक गई। आपको बता दें कि जेनिफर एक मॉडल भी हैं और कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकीं हैं।

हॉलीवुड अपडेट्स

मेकओवर के बाद पहले से और ज्यादा हॉट हो गईं किम कार्दशियन

दुनिया की सबसे सेक्सिएस्ट मॉडल ने कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट

बर्थडे के इंतज़ार में कायली ने कराया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -