टॉम क्रूज़ के साथ जुड़ा इस मशहूर अभिनेत्री का नाम
टॉम क्रूज़ के साथ जुड़ा इस मशहूर अभिनेत्री का नाम
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता टॉम क्रूज की दीवानगी तो दुनियाभर में देखने को मिलती है. टॉम क्रूज की फिल्मों के आने का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं. इन दिनों टॉम फिल्म 'टॉप गन: मावेरिक' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. उनकी इस फिल्म के लिए पिछले कुछ समय से कास्टिंग भी चल रही है. हाल ही में इस फिल्म से एक एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है और वो एक्ट्रेस हैं जेनिफर कोनेली. 

B'Day Special :पुजारी बनना चाहते थे टॉम क्रूज लेकिन इस वजह से टूट गया सपना

जी हां... सूत्रों की माने तो जेनिफर कोनेली भी अब टॉम क्रूज़ के साथ फिल्म 'टॉप गन: मावेरिक' में काम करने वाली हैं. जैसे ही फैंस ने ये खबर सुनी तो सभी के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी. फिल्म 'टॉप गन: मावेरिक' के डायरेक्शन का काम जोसेफ कोसिंस्की कर रहे हैं. वैसे जोसेफ कोसिंस्की इससे पहले फिल्म 'ओब्लिवियन' का भी निर्देशन कर चुके हैं और इस फिल्म के लिए उनकी खूब तारीफ भी हुई थी.

न्यूजीलैंड में भी है कश्मीर

पिछले काफी दिनों से फिल्म 'टॉप गन: मावेरिक' की खूब चर्चाएं हो रही हैं और फैंस को तो बस इस फिल्म में टॉम के किरदार के बारे में जानने का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म 'टॉप गन: मावेरिक' साल 2019 में 12 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है. वहीं फिल्म की एक्ट्रेस जेनिफर की बात करें तो जेनिफर तब चर्चा में आईं थीं जब वो उनके को-स्टार बिली कैम्बैल के साथ रिलेशनशिप में थी.

Congrats : हॉलीवुड सिंगर लॉरेन अलैना ने की सगाई

जी हां... काफी समय तक बिली कैम्बैल और जेनिफर का रिश्ता चला था, लेकिन साल 1996 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे. इसके बाद जेनिफर का नाम फोटोग्राफर डेविड डुगन के साथ जोड़ा गया था. जेनिफर ने तो बिना शादी किए ही डेविड के साथ मिलकर अपने पहले बच्चे को भी जन्म दिया था. इसके बाद साल 2003 में जेनिफर ने स्कॉटिश एक्टर पॉल बेट्टनी से शादी कर ली.

निक और अपने रिश्ते को बुरी नजर से बचाने के लिए काला जादू करती हैं प्रियंका

B'day Special: जस्टिन बीबर से ब्रेकअप के बाद टूट गईं थीं सेलेना

सामने आई हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' की रिलीज डेट

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -