बॉयफ्रेंड संग इस अंदाज में दिखी जेनिफर लोपेज
बॉयफ्रेंड संग इस अंदाज में दिखी जेनिफर लोपेज
Share:

हॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेत्रियां हैं जो अपनी हॉटनेस की वजह से पॉपुलर हैं और उन्ही में से एक हैं जेनिफर लोपेज. जेनिफर लोपेज को लोग उनके हॉट अंदाज और उनके सेक्सी और बोल्ड सीन्स की वजह से जानते हैं. जेनिफर लोपेज ने कई हिट फिल्मों में काम किया है और उन्हें अक्सर ही हॉट अंदाज में देखा गया है. जेनिफर के इंस्टाग्राम पर भी लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और हॉट फोटोज अपलोड करती हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में उन्हें उनके ब्वॉयफ्रेंड एलेक्स रोड्रिगेज के साथ एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते वक्त देखा गया. इस दौरान उन्होंने रेड रंग की बहुत ही खूबसूरत ड्रेस पहनी थी और वह और उनके ब्वॉयफ्रेंड दोनों ही बहुत खुश नजर आ रहे थे. आपको बता दें कि जेनिफर एक बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई फिल्मों में बोल्ड और हॉट सीन्स दिए हैं. उन्हें कुछ समय पहले भी उनके बॉयफ्रेंड के साथ बीच पर एन्जॉय करते हुए देखा गया था, जहाँ वह काफी सेक्सी बिकिनी में नजर आईं थीं.

कुछ समय पहले ही जेनिफर के ब्वॉयफ्रेंड एलेक्स ने कहा था कि वह जेनिफर को अपनी बेटियों के लिए रोल मॉडल मानते हैं और उनके अनुसार वह काफी हॉट और सेक्सी हैं. आपको बता दें कि जेनिफर को अपने एक्स हस्बैंड से जुड़वां बच्चे एमे और मैक्स हैं वहीं एलेक्स की दो बेटियां नताशा और एला हैं. चारों को जेनिफर माँ जैसा प्यार करती हैं और सभी को अक्सर ही वेकेशन पर ले जाती हैं.

सगाई के बाद जस्टिन ने शेयर की मंगेतर संग रोमांटिक तस्वीर

ओलिविया की इस हरकत से फैंस हुए हैरान

​क्या आप जानते हैं ब्रिटेन की महारानी के ये नाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -