Bepannah: इस सीन के रीटेक से परेशान होकर रोने लगी जेनिफर विंगेट
Bepannah: इस सीन के रीटेक से परेशान होकर रोने लगी जेनिफर विंगेट
Share:

इन दिनों टीवी शो बेपनाह काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है. इस शो को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. टीआरपी लिस्ट में भी 'बेपनाह' तीसरे नंबर पर है, और यह शो काफी समय से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. आपको बता दें कि शो में जोया और आदित्य को लोग खूब पसंद कर रहे है और शो में लगातार ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं. आपको बता दें कि शो में जोया का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम जेनिफर विंगेट है वहीं शो में आदित्य का किरदार निभाने वाले एक्टर का नाम आदित्य चोपड़ा है.

बिपाशा को तलाक देकर जेनिफर विंगेट के पास लौट आएँगे करण..!!

 

आदित्य और जोया इन दिनों शो में काफी करीब आते हुए नजर आ रहे हैं. शो में आए दिन दोनों को करीब आते हुए देखा जा रहा है. आप सभी को पता ही होगा कि कई समय तक अपने परिवार और जोया से दूर रहने के बाद आदित्य सभी के पास लौट आया है और वह अब वापस जाने की तैयारियों में भी लगा हुआ है. कुछ समय पहले ही शो में एक सीन आया था जिसमे जोया एक लेडी डॉक्टर से पूजा और अपने पति यश के बारे में पूछते हुए नजर आती हैं. इस सीन को शूट करने के लिए जेनिफर को काफी परेशान होना पड़ा था इस सीन को उन्होंने लगातार तीन बार शूट किया और उसके बाद यह परफेक्ट हुआ.

 

 

सीन के शूट के दौरान एक वक्त ऐसा भी आया जब जेनिफर ने जोर से चिल्ला दिया था. जेनिफर को शो में दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और शो से उनके फैंस में भी लगातार इजाफा हो रहा है. जेनिफर को शो में उनके पहले पति के द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है. कुछ समय पहले ही जेनिफर के एक्स-हस्बैंड करण ग्रोवर ने उन्हें जोया के रूप में देखा, और देखते ही रह गए.

ये भी पढ़े..

Video: 'बेपनाह' के थीम सांग में इस अंदाज में नजर आए जोया और आदित्य

इस खूबसूरत एक्ट्रेस को मिला 'Most Promising Versatile' का अवॉर्ड

 चीज़ की दीवानी हैं जेनिफर विंगेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -