बालवीर रिटर्न्स में नजर आएगी यह एक्ट्रेस, बनेगी सिंगल मदर
बालवीर रिटर्न्स में नजर आएगी यह एक्ट्रेस, बनेगी सिंगल मदर
Share:

सोनी सब का नया फैंटेसी शो बालवीर रिटर्न्स जल्द आने के लिए तैयार है. इस शो को सभी उम्र के दर्शकों को मनोरंजन करने के लिए बनाया गया है जो वाकई में खूब रोचक कहानी के साथ आने वाला है. ऑप्टिमिस्टिक्स द्वारा निर्मित शो को पहले सोनी लिव के डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा जिसके बाद सोनी सब पर टेलीकास्ट किया जाएगा. खबरों के मुताबिक़ शो का रूप काफी भव्य है और इससे सभी को बहुत उम्मीदें है. ऐसे में बालवीर रिटर्न्स की कास्ट बहुत ही अच्छी और शानदार है.

आपको बता दें कि इस शो में देव जोशी और वंश सियानी बालवीर में मुख्य किरदार निभाएंगे. वहीं इस शो में अभिनेत्री जया बिंजु त्यागी जिन्हे आखरी बार पिया अलबेला में देखा गया था अब वो भी इस शो में नजर आएंगी और उनका किरदार दमदार होने वाला है. इसी के साथ कुछ सूत्रों के मुताबिक़,” जया जो काफी अच्छी अभिनेत्री है वो शो में वंश सियानी की मां का किरदार निभाएंगी. वह सिंगल मदर रहेंगी जिन्होंने अपने बेटे को अकेले बड़ा किया है.”

हाल ही में जया बींजू ने इस खबर की पुष्टि करते हुए एक वेबसाइट से कहा, ''जी हां सोनी सब के साथ यह मेरा पहला शो है. मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं.'' वहीं इस शो के प्रोड्यूसर विपुल शाह ने अब तक इस बारे में कोई बात नहीं की है. जया अपने दमदार अंदाज के लिए जानी जाती हैं और उनके किरदार सभी को भाते हैं.

खतरे में पड़ गई है वेदिका की जान, कहेंगी शो को अलविदा!

तीज के दिन इतने करीब हो जाएंगे कायरा की देखकर आग बबूला हो जाएंगी दादी और वेदिका

रियल लाइफ में सबसे सेक्सी है टीवी की यह सास, देखकर छूट जाएंगे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -