रियल लाइफ में सबसे खूबसूरत है टीवी की यह सास, देखें तस्वीर

टीवी के बहुत ही फेमस शो जमाई राजा की दुर्गा देवी पटेल यानी रवि दुबे की ऑनस्क्रीन सास अचिंत कौर बीते कल 42 साल की हो चुकी हैं और बीते कल उनका जन्मदिन था. वहीं आजकल वह अपने नए शो जमाई राजा सीजन 2 के लिए लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. आपको बता दें कि शो के अलावा अंचित अपने हॉट फोटशूट के कारण भी चर्चाओं में रहीं हैं और उन्हें अक्सर ही खूब पसंद किया गया है. आप सभी को बता दें कि अंचित एक सिंगल मदर हैं और उनका एक 25 साल का बेटा है, जिसको वह दिलों जान से ज्यादा प्यार करती हैं.

इसी के साथ आज भी अंचित को देखकर यह कोई नहीं कह सकता कि, उनका इतना बड़ा एक बेटा भी है क्योंकि वह आज भी ही नजर आती हैं. आपको बता दें कि अंचित कौर लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं लेकिन यह बात अलग है कि, उनको सीरियल जमाई राजा में दुर्गा देवी पटेल के किरदार से बहुत सफलता मिली. वहीं वह बहुत जल्द ही जमाई राजा सीजन 2 में नजर आने वाली हैं और इस शो के ट्रेलर को फैंस ने खूब पसंद किया है जो बीते दिनों ही लांच किया गया था.

अंचित कौर ने अपने पति से तलाक लिया है और वह अपने इकलौते बेटे की परवरिश अकेले ही कर रहीं हैं. टीवी पर सास का किरदार निभाने वाली अंचित बहुत बोल्ड फोटोज क्लिक करवाती हैं और वह इन तस्वीरों को क्लिक करवाने में जरा सा भी नहीं हिचकिचाती हैं. आपको याद हो कुछ समय पहले ही अंचित कौर के हॉट फोटोशूट ने सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया था और उस फोटोशूट में वह नजर आईं थीं.

खुद के साथ ही कॉम्पटीशन करती है यह एक्ट्रेस

उर्वशी ढोलकिया ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, इन टीवी शो में कर चुकी है काम

इस मशहूर स्टार को भी मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, कर दिया इंकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -