जय भानुशाली केयरटेकर के बच्चों को गोद लेकर ऐसा महसूस करते हैं
जय भानुशाली केयरटेकर के बच्चों को गोद लेकर ऐसा महसूस करते हैं
Share:

छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर जय भानुशाली के तो कई दीवाने है. जय एक शानदार होस्ट और एंकर होने के साथ-साथ मशहूर एक्टर भी है. जय ने हाल ही में एक ऐसा काम कर दिया है जिसके बाद उनकी चर्चाए होना शुरू हो गई है. दरअसल जय ने जो काम किया है ऐसा बहुत ही कम बार देखने को मिलता है. जय ने अपने केयरटेकर के बच्चे को गोद में लेकर फोटो क्लिक कराया है.

जी हाँ... और जय और उनकी पत्नी माही विज ने अपने केयरटेकर के बच्चो को गोद ले रखा है. वो उनके बच्चो का सारा खर्चा उठाते है और उनसे बिना कोई भेदभाव के अपने बच्चों की तरह ही प्यार भी करते है. जय और माही का कहना है कि वो इन बच्चो को अपने जीवन में पाकर बहुत खुश है और अच्छा महसूस भी कर रहे है.

कुछ दिन पहले ही जय के बच्चे रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में उन्हें सरप्राइज़ देने पहुंचे थे. इस दौरान जय ने शो के जज से अपने बच्चो का परिचय भी कराया था. जय ने कहा था कि, कुछ साल पहले ही उन्होंने और माही ने अपने केयरटेकर के बच्चों को गोद लेने के बारे में सोचा था. उनके बच्चे पिछले 10 साल से जय और माही के साथ ही है.

जय ने इस दौरान ये भी कहा था कि वो इन बच्चो को अपनी जिंदगी में शामिल करके खुद को बहुत किस्मत वाले और धन्य महसूस कर रहे है. आपको बता दें जय और माही की इस पहल की सभी लोग खूब तारीफ कर रहे है. वैसे जय और माही ने ऐसा नेक काम करके बाकि सब के लिए एक नई मिसाल पेश की है.

श्वेता तिवारी के पति ने सेट पर नशे में की मारपीट और लड़कियों के साथ छेड़छाड़

सूट नहीं बल्कि इस बार हॉट ड्रेस में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके

'ये है मोहब्बतें' के इस एक्टर की हुई नाक की सर्जरी, अब हो गए और भी स्मार्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -