सूट नहीं बल्कि इस बार हॉट ड्रेस में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके
Share:

बिगबॉस सीजन-11 से लाइमलाइट में आने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अक्सर ही अपने डांस वीडियो के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं. सपना का कोई ना कोई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता हो रहता है. अब तो सपना देशभर में फेमस हो चुकी है और उनके कई फैंस भी बन गए है. सपना चौधरी को आज तक आप सभी ने सूट पहनकर ही ठुमके लगाते हुए देखा होगा लेकिन इन दिनों सपना का एक ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे सपना सूट नहीं बल्कि वेस्टर्न ड्रेस में अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही है.

जी हाँ... सपना रांची में आयोजित एक शो में 'तेरी आख्या का यो काजल' पर वेस्टर्न ड्रेस पहनकर डांस कर रही है. इंटरनेट पर इस समय सपना का ये डांस वीडियो छाया हुआ है. सभी लोग सपना के वेस्टर्न लुक को भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे है. आपको बता दें सपना बिगबॉस के घर से बाहर आने के बाद काफी ज्यादा फेमस हो गई है.

सपना चौधरी अपने हॉट आइटम सॉन्ग्स के कारण मशहूर है. अब तो उन्हें कई बड़े इवेंट्स में भी डांस परफॉरमेंस देने के लिए इन्वाइट करते है. सपना के डांस को देखने के लिए उनके फैंस की भी काफी भीड़ लग जाती है. आप भी देखिये सपना का ये शानदार डांस वीडियो.

'ये है मोहब्बतें' के इस एक्टर की हुई नाक की सर्जरी, अब हो गए और भी स्मार्ट

जन्म से पहले ही भारती को मारना चाहती थी उनकी माँ

तारक मेहता.. का बाघा निकला बड़ा चोर, सपाट किया दुकान का सारा सामान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -