बिग बॉस 14 के ये मशहूर कंटेस्टेंट दुबई में मना रहे है छुट्टियां, फोटोज देख ख़ुशी से झूम उठे फैंस
बिग बॉस 14 के ये मशहूर कंटेस्टेंट दुबई में मना रहे है छुट्टियां, फोटोज देख ख़ुशी से झूम उठे फैंस
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन तथा अली गोनी बिग बॉस 14 के समाप्त होने के पश्चात् एक-दूसरे के साथ क्वाल‍िटी टाइम गुजार रहे हैं। दोनों इस समय दुबई वेकेशन का लुत्फ़ उठा रहे हैं। जैस्मिन और अली ने अपनी इस दुबई ट्र‍िप से तस्वीरें साझा की है जो कि सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है। प्रशंसक उन्हें एक-साथ देखकर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

वही जैस्मिन ने इंस्टाग्राम पर अली के साथ एक तस्वीर साझा कर प्रशंसकों से इसे कैप्शन देने को कहा था। उनके इस निवेदन पर प्रशंसकों ने कैप्शंस के ढेर लगा दिए। फैंस ने उनकी ये एक साथ वाली तस्वीर की खूब प्रशंसा की है। एक फैन ने लिखा- 'आग लगा दी दोनों ने, हमें ये सिद्ध करते हुए कि सब्र का फल मीठा होता है'। एक फैन ने लिखा-  'जैस्मिन प्र‍िंसेस चार्मिंग अलादीन के साथ दुबई में चिल करते हुए'। एक फैन ने लिखा-  'एक दूसरे के लिए बने'। 

दुबई की डेजर्ट सफारी, वहां के आलीशान इमारतों तथा लजीज खाने का आनंद लेते हुए जैस्मिन और अली ने कई फोटोज साझा की है। अली ने अपने इंस्टा स्टोरी पर सोने का वर्क चढ़ा खाने का वीड‍ियो भी साझा किया है। जहां एक ओर जैस्मिन बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं, वहीं अली गोनी भी कमाल के लग रहे हैं। प्र‍िंटेड शर्ट, डेनिम्स, सिर पर साफा तथा सनग्लासेज लगाए अली हैंडसम हंक लग रहे हैं। उनकी तस्वीरों पर स्टार्स और प्रशंसक तारीफों के पुल बांध रहे हैं। फैंस ने उनकी तस्वीरों पर जैस्मिन को अच्छा फोटोग्राफर तथा अली को हॉटेस्ट मुंडा कहकर बुलाया है। 

सोशल मीडिया पर छाई रुबीना दिलैक, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

शक्ति में हुई सीजेन खान की एंट्री, सौम्या संग रोमांटिक तस्वीरें वायरल

इस गलती के कारण कोरोना की चपेट में आई थी कांची सिंह, जानिए क्या है वो चूक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -